राहुल गांधी कभी मोदीजी का विकल्प नहीं बन सकते: केशव मौर्य

मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “राहुल गांधी को अगर मोदी जी का आधा काम करना पड़ गया तो वो अमेठी, रायबरेली और कांग्रेस की अध्यक्षी भूल जाएंगे.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 11:26 PM IST
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 11:26 PM IST
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को बरेली पहुंचे. उन्होंने बरेली में  175 करोड़ 87 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा. साथ ही राहुल गाँधी के लिए कहा कि वे कभी भी मोदी के विकल्प नहीं बन सकते.

मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  ने कहा, “राहुल गांधी को अगर मोदी जी का आधा काम करना पड़ गया तो वो अमेठी, रायबरेली और कांग्रेस की अध्यक्षी भूल जाएंगे. बहुत परिश्रम करना पड़ता है. मोदी जी के विकल्प राहुल गांधी नहीं हैं. राहुल कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन सकते हैं, लेकिन मोदी जी के विकल्प बन जाएं, ये संभव नहीं.”

केशव ने कहा, “सपा , बसपा और कांग्रेस के गठबंधन के बावजूद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में 2014  के 73 सीटों से ज्यादा ही रहेंगे.  जनता का समर्थन बीजेपी के पक्ष में है. पिछले दिनों जो दो सीट हारे हैं, उस हार से हमने जीतने की तैयारियां शुरू की है.”

सपा पर हमला करते हुए, उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव सत्ता से बेदखल हो चुके हैं. गांव में एक कहावत है सूप बोले तो बोले छलनी भी बोले जिसमें चप्पन छेद. उनके समय में कानून व्यवस्था ख़राब थी. सपा का झंडा लगाकर मकानों पर कब्जे करना आम बात थी. आज अपराधी डरे हुए हैं.”

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने 175 करोड़ 87 लाख की 34 परियोजनाओं का लोकार्पण और  शिलान्यास किया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2018, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...