लाइव टीवी

नापसंद था पति का काला रंग तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 9:14 AM IST
नापसंद था पति का काला रंग तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, मौत
पति को जिंदा जलाया (प्रतिकात्मक फोटो)

पुलिस का कहना है कि महिला ने पति को सिर्फ इसलिए हमला किया क्योंकि उसे पति का काला रंग पसंद नहीं था.

  • Share this:
यूपी के बरेली में एक महिला द्वारा पति को जिंदा जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि महिला ने पति पर सिर्फ इसलिए हमला किया क्योंकि उसे पति का काला रंग पसंद नहीं था. महिला ने सोते वक्त पति पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. घटना में महिला को भी कुछ चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल 22 साल की महिला प्रेमश्री ने अपने पति सत्यवीर सिंह को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. घटना में सत्यवीर 90 प्रतिशत झुलस गया था. गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रेमश्री ने सत्यवीर को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे उसका काला रंग पसंद नहीं था. प्रेमश्री की शादी 2 साल पहले हुई थी. दोनों की एक 5 महीने की बेटी भी है. बावजूद इसके पत्नीको पति नापसंद था.

पुलिस  के अनुसार घटना सुबह करीब 5 बजे की है. सत्वीर जब सो रहा था तो उसकी पत्नी ने उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. सत्यवीर की चीख सुन आसपास के लोग और बाकी घरवाले दौड़कर आए और उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए. घटना में महिला भी जल गई है. उसका भी इलाज चल रहा है. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने बताया कि प्रेमश्री पति को पसंद नहीं करती थी.

ये भी पढ़े:

यूपी में वोटिंग से पहले पकड़ा सवा क्विटंल सोना और 20 हजार हथियार-कारतूस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 8:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...