Home /News /uttar-pradesh /

UP Crime News: बरेली में दांत के डॉक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगाकर किया रेप

UP Crime News: बरेली में दांत के डॉक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगाकर किया रेप

Bareilly: प्राथमिक जांच पड़ताल में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई है. (सांकेतिक फोटो)

Bareilly: प्राथमिक जांच पड़ताल में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई है. (सांकेतिक फोटो)

Rape Cases: बरेली के सैदपुर इलाके का मामला. महिला को जब होश आया और उसने शिकायत की तो डॉक्टर ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. बीते 3 नवंबर को महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पति को जानकारी दी, जिसके बाद मामले की तहरीर इज्जतनगर थाना पुलिस को दी गई. इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर डॉ. रविंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली जिले के सैदपुर इलाके में एक डॉक्टर ने अपने डेंटल क्लीनिक में महिला को नशीला इंजेक्शन देकर रेप किया. इस दौरान डॉक्टर ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. महिला का आरोप है कि शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित महिला की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जहां प्राथमिक जांच पड़ताल में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई है.

मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक सैदपुर हॉकिंस के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी के दांत में दर्द हो रहा था. जिस पर वह 16 अक्टूबर को प्रकाश डेंटल लैब पर डॉ रविंद्र को दिखाने गई. डॉक्टर ने कहा कि दांत उखाड़ कर दूसरा दांत लगा देंगे. डॉक्टर रविंद्र ने महिला को अपने क्लीनिक पर बुलाया. महिला जब क्लीनिक पर गई, उस वक्त वहां कोई नहीं था. डॉक्टर ने गेट बंद कर पर्दा डाल दिया. इसके बाद महिला को नशीला इंजेक्शन देकर उसे बेहोश कर दिया. उसका दांत उखाड़ा, इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया.

Gorakhpur: डॉक्टर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, पूरे परिवार को खत्म करने की मिली धमकी

महिला को जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे. महिला ने इसकी शिकायत डॉक्टर से की. जिस पर डॉक्टर ने उसे धमकी दी कि वीडियो वायरल कर देंगे. इसकी वजह से महिला घबरा गई. वह अपने घर में गुमसुम और परेशान सी रहने लगी. 3 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर पति के ज्यादा पूछने पर महिला ने डॉक्टर की करतूत के बारे में बताया. कहा कि डॉक्टर ने उसके साथ गलत काम कर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. जिसके बाद मामले की तहरीर इज्जतनगर थाना पुलिस को दी गई. इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर डॉ रविंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Doctor, Girl rape, Rape cases, Up crime news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर