Home /News /uttar-pradesh /

during routine checking armed assailants open fire on policemen in bareilly upat

बरेली: चेकिंग के दौरान दो पुलिसकर्मियों पर पांच हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग, एक सिपाही घायल

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

Bareilly Crime News: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौक के पास पुलिस की एक पिकेट खड़ी हुई थी. जिसमें दो सिपाही तैनात थे. पुलिस के मुताबिक उसी वक्त दो बाइकों से पांच बदमाश रेलवे क्रासिंग पार करके आ रहे थे. पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ करनी चाही तो पहले तो वह रूके बाद में अचानक से भाग खड़े हुए. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन पांचों में से एक ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. जिससे कुछ छर्रे ड्यूटी पर तैनात सिपाही श्याम सुंदर के पैर में लगी और वह घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. विधानसभा चुनाव के बाद से बरेली में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. आए दिन चोरी और डकैती की घटनाओं के साथ ही अब पुलिस टीम पर भी फायरिंग होने लगी है. ताजा मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौक का है, जहां पुलिस के दो सिपाहियों पर पांच हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया. घायल सिपाही को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर  उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दरअसल, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौक के पास पुलिस की एक पिकेट खड़ी हुई थी. जिसमें दो सिपाही तैनात थे. पुलिस के मुताबिक उसी वक्त दो बाइकों से पांच बदमाश रेलवे क्रासिंग पार करके आ रहे थे. पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ करनी चाही तो पहले तो वह रूके बाद में अचानक से भाग खड़े हुए. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन पांचों में से एक ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. जिससे कुछ छर्रे ड्यूटी पर तैनात सिपाही श्याम सुंदर के पैर में लगी और वह घायल हो गया. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मगर तब तक पांचों बदमाश फरार हो गए. घटना के बाद आईजी रमित शर्मा और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे और घायल सिपाही का हालचाल जाना.

पुलिस कर रही जल्द गिरफ्तारी की बात
घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि गश्त में चैकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. उसके बावजूद भी जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भाग गए. मौके से पुलिस ने उनकी बाइक जब्त कर ली है. उसके नंबर से उसे ट्रैस करने की कोशिश की जा रही है. जिससे पांचों बदमाशों को आसानी से पकड़ा जा सके. मामले में पुलिस ने जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने की बात कही है.

Tags: Bareilly city news, Bareilly crime news, Bareilly hindi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर