लाइव टीवी

बरेली में बेकाबू ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 4 घायल

भाषा
Updated: October 31, 2019, 7:54 AM IST
बरेली में बेकाबू ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 4 घायल
बरेली में सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है.

सीएम योगी ने दुर्घटना में मारे गये लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों के उचित इलाज कराने के निर्देश दिए.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) के भुता क्षेत्र में बेकाबू ट्रक (Truck) ने कार और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. सोमवार रात हुई इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत (Death) हो गई और चार लोग घायल हो गए. बरेली देहात के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संसार सिंह ने बताया कि देर शाम बीसलपुर से बरेली की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी और फिर एक कार को टक्कर मार दी जिससे आठ लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों में कार सवार शमा 22, सीवा 28, हुसैन नामक बच्चा छह माह, रहमत बी 40, इस्मा 10, अजमत 42, और वैन ड्राइवर यूनुस 25 शामिल है. इसके अलावा मोटरसाइकिल सवार रिचा 27 भी मृतकों में शामिल है. दुर्घटना में चार अन्य लोग जख्मी हुए हैं.

सिंह ने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों के उचित इलाज कराने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें - कश्मीर में मारे गए मजदूरों के परिवार ने बताया- 'लगातार मिल रही थीं धमकियां'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...