Positive India: मशहूर शायर और MLC वसीम बरेलवी ने कोरोना की रोकथाम के लिए दिए 50 लाख

मशहूर शायर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए 50 लाख रुपए विधायक निधि से दिए हैं.

मशहूर शायर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए 50 लाख रुपए विधायक निधि से दिए हैं.

Bareilly news: शायर और सपा एमएलसी वसीम बरेलवी ने 300 बेड वाले कोरोना हॉस्पिटल को अपनी विधायक निधि से 50 लाख रुपये दिये हैं. उन्होंने सीडीओ को पत्र लिखकर कहा है कि इस निधि से वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कसंट्रेटर एवं चिकित्सा उपकरण खरीद लिए जाएं.

  • Share this:

बरेली. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने वाले मशहूर शायर डॉ. वसीम बरेलवी (Dr Waseem Barelvi) ने भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अपनी विधायक निधि (Legislative Fund) से 50 लाख रुपये दिए हैं. इससे पहले भी वसीम बरेलवी ने अपनी निधि से कोरोना कि रोकथाम के लिए 3 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव डीएम और सीडीओ को भेजा था. मशहूर शायर होने के साथ-साथ वसीम बरेलवी समाजवादी पार्टी से विधान परिषद के सदस्य भी हैं.

दरअसल, बरेली निवासी मशहूर शायर जेड़ एच. वसीम 'बरेलवी' एक बार फिर सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए आगे आए हैं. वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अपनी विधान परिषद की निधि में से पचास लाख रुपये बरेली के 300 बेड वाले कोरोना हास्पिटल को दिये हैं. वसीम बरेलवी ने सीडीओ को पत्र लिखते हुए कहा है कि मेरी निधि के 50 लाख रुपये से वेंटिलेटर, ऑक्सीजन संबंधी उपकरण एवं चिकित्सा उपकरण खरीद लिए जाएं, जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर तरीके से इलाज हो सके. इतना ही नहीं डॉक्टर वसीम बरेलवी ने इस साल की आने वाले अपनी पूरी निधि को स्वास्थ्य विभाग को देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि निधि जब भी आएगी, वो कोरोना संक्रमण के रोकथाम और मरीजों के बेहतर इलाज में खर्च की जाएगी.

Youtube Video

हमेशा बीमार लोगों की करते हैं मदद
बरेली के मशहूर शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी समाजवादी पार्टी के नामित विधान परिषद के सदस्य हैं. डॉक्टर वसीम बरेलवी शुरु से अपनी निधि के अधिकतर पैसों को बीमार लोगों की मदद में खर्च करते हैं. समाज में हर जरूरतमंद की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. हॉस्पिटल भी कभी ऑक्सीजन तो कभी अन्य संसाधनों की कमी से जूझ रहे हैं.

बरेलवी ने सीडीओ को लिखा पत्र

ऐसे में डॉक्टर वसीम बरेलवी ने बरेली के सीडीओ को पत्र लिखकर कहा कि इनके खाते में पड़ी विधान परिषद की निधि में से पचास लाख रुपए 300 बेड कोविड सरकारी हॉस्पिटल में खर्च किए जाएं. इस निधि को हॉस्पिटल में बुनियादी सुविधाओं, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन और जीवन रक्षक उपकरणों में खर्च किया जाएं. ताकि कोविड के मरीज को बेहतर इलाज मिल सके और उनकी जान बचाई जा सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज