केंद्रीय मंत्री की बहन को एसिड अटैक और मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन नाम की संस्था चलाती हैं और उसकी अध्यक्ष हैं. फरहत मुस्लिम महिलाओं की मदद करती हैं.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 11:13 AM IST
केंद्रीय मंत्री की बहन को एसिड अटैक और मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
फरहत नकवी
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 11:13 AM IST
बरेली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को फोन पर तेजाब डालने और गोली मारने की धमकी दी गई है. धमकी मिलने के बाद फरहत काफी डरी-सहमी हुई हैं. इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि फरहत की तहरीर पर तत्काल किला थाने में एफआईआर दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन नाम की संस्था चलाती हैं और उसकी अध्यक्ष हैं. फरहत मुस्लिम महिलाओं की मदद करती हैं. वहीं ट्रिपल तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों के खिलाफ अभियान चला रही हैं जिस वजह से उनकी जान खतरे में है.

फरहत का आरोप है कि उनके निवास पर साजिदा नाम की महिला आई थी जिसने आरोप लगाया कि उसका पति उसे मारता-पीटता है और उसने दूसरी शादी भी कर ली है. फरहत ने साजिदा के पति को फोन करके अपना पक्ष रखने के लिए घर बुलाया जिस पर उसने उन्हें धमकी दी. साजिदा के पति अहमद रज़ा खां ने फोन पर ही फरहत से कहा कि वो उनके घर पर आकर उन्हें गोली मार देगा और चेहरे पर तेजाब डाल देगा.

आरोपी की फोटो


इसके अलावा उसने जमकर गालियां भी दीं. फरहत नकवी को धमकी मिलने के बाद वो काफी दहशत में हैं. उन्होंने किला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. फरहत नकवी को इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है. उनको एक गनर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

झांसी रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, तेज धमाके से यात्रियों में मची भगदड़
Loading...
बलरामपुरः पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश निजामुद्दीन गिरफ्तार

आज लखनऊ पहुंचेगा अटल जी का अस्थिकलश, बीजेपी दफ्तर पर होंगे दर्शन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर