Lockdown 2.0: बरेली में किसान को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट
Bareilly News in Hindi

Lockdown 2.0: बरेली में किसान को गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा फर्रुखाबाद (file photo)

घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मृतक के पत्नी की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

  • Share this:
बरेली. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी बरेली में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले कुछ दिनों में लगभग आधा दर्जन हत्याएं हो चुकी है. शनिवार देर शाम बरेली (Bareilly) के सिरौली थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में दबंगो ने एक किसान की गोलियो से भूनकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात के बाद दोनो हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए मोके से फरार हो गए. वहीं लॉकडाउन के दौरान जनपद में लगातार हो रही हत्याओं से पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है.

दरअसल नसरतगंज में गेहूं की मड़ाई का कार्य कुछ किसानों द्वारा कराया जा रहा हैं. गांव में रहने वाला किसान प्रेमपाल ट्रैक्टर व थ्रेसर से मड़ाई करने के एवज में 20 पीपा गेंहू पर एक पीपा गेहूू ले रहा था. जबकि विपक्षी 15 पीपा गेंहू की मड़ाई पर 1 पीपा गेहू ले रहे है. विपक्षियों ने प्रेमपाल पर रेट खराब करने का आरोप लगाते हुए उतना ही रेट लेने की बात कहीं. इस बात को लेकर दोनो के बीच विवाद हाे गया.

जिसके चलते विपक्षियों ने गुस्से में आकर प्रेमपाल पर हमला बोलते हुए उस पर एक के बाद एक कई फायर कर दिए. जिसके चलते प्रेमपाल की मौत हो गई. इधर हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी हैं. घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मृतक के पत्नी की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.



ये भी पढ़ें:
Lockdown 2.0: योगी सरकार का बड़ा फैसला, देश के शहरों से लौटे ग्रामीणों को मुहैया कराएगी रोजगार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज