पिता और भाई अलग-अलग समय पर करते थे रेप, मां भी देती थी साथ

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 6:08 PM IST
पिता और भाई अलग-अलग समय पर करते थे रेप, मां भी देती थी साथ
पिता और भाई करते थे नाबालिग के साथ रेप

किशोरी ने बताया कि उसने इस बात की जानकारी अपनी सौतेली मां को भी दी, लेकिन उन्होंने इसका विरोध नहीं किया.

  • Share this:
बरेली: आंवला शहर में दुष्कर्म (Rape) का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. घर से भागकर बड़ी बहन के पास आई 15 वर्षीय किशोरी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसके पिता और बड़े भाई अलग-अलग समय में उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

किशोरी ने बताया कि उसने इस बात की जानकारी अपनी सौतेली मां को भी दी, लेकिन उन्होंने इसका विरोध नहीं किया. किशोरी के आंवला शहर पहुंचने के बाद बहनोई ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पिता, भाई और सौतेली मां पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

वहीं एक अन्य मामले में बरेली में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा अपने टीचर की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती है. छात्रा का आरोप है कि उसका क्लास टीचर सोनू उस पर गलत नियत रखता है और उसके साथ अश्लील हरकतें करता है. इसके अलावा छात्रा पर ट्यूशन पढ़ने का भी दबाब बनाता है. छात्रा के ट्यूशन पढ़ने से इनकार करने पर वो उसे बुरी तरह मारता पीटता है. आलम ये है कि टीचर सोनू ने छात्रा को इतना पीटा जिससे वो बेहोस हो गई और सदमे में है. छात्रा को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

वहीं छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मीरगंज थाने में कलयुगी टीचर सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.  टीचर की इस करतूत से गुरु शिष्य का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हो गया है. जिस टीचर को हम भगवान से भी बढ़कर मानते है.

ये भी पढ़ें:

यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे

रोटी गोल न बनाने पर बहन की हत्या करने वाला भाई गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...