UP : पिता ने पहले अस्पताल की छत से बेटे को फेंका और फिर खुद भी कूद गया, दोनों की दर्दनाक मौत

अस्पताल की छत से बेटे को फेंका और फिर खुद भी कूद गया पिता

बरेली (Bareilly) के एसससपी (SSP) रोहित स‍िंंह सजवाण ने बताया क‍ि पुल‍िस शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवा रही है. घटना के सम्‍बंध में व‍िस्‍तृत जानकारी जुटाई जा रही है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शराबी पिता ने (9) साल के बच्चे को अस्पताल के छत से फेंक दिया. आरोपी ने इसके बाद खुद भी छलांग लगा दी. जिससे दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद एसएसपी रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने बताया क‍ि सुसाइड करने वाले शख्‍स का अल्कोहल एड‍िक्‍शन को लेकर अस्‍पताल में इलाज चल रहा था.

घटना बरेली जिले के प्रेमनगर के गंगाशील अस्पताल की है. बारादरी के संजयनगर निवासी दीपक कश्यप (35) का गंगाशील अस्पताल में शराब छोड़ने का इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि उसी दौरान दीपक ने अपने नौ वर्षीय बेटे दिव्यांश को छत से फेंक दिया और खुद भी कूद गया. आसपास मौजूद लोगों ने घायल दीपक को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ देर बाद दोनों की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश की संभावना, लखीमपुर और सीतापुर में रेड अलर्ट जारी

चंद्रावती ने रोते हुए बताया क‍ि दीपक बहुत ज्‍यादा शराब पीने लगा था. इस वजह से हम लोग उसका इलाज करा रहे थे. बता दें कि दीपक की पत्‍नी का नाम कंचन है. दीपक तीन बहनों का इकलौता भाई था. सोच भी नहीं सकते थे क‍ि दीपक ऐसा कर देगा. मासूम बेटे के साथ दीपक की मौत से पर‍िवार में कोहराम मचा है. बरेली के एसससपी रोहित स‍िंंह सजवाण ने बताया क‍ि पुल‍िस शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवा रही है. घटना के सम्‍बंध में व‍िस्‍तृत जानकारी जुटाई जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.