गाय पर बवाल, बरेली के मेयर उमेश गौतम समेत 50 पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के बरेली के मेयर उमेश गौतम सहित 50 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इनमें 25 पार्षद हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 5:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 5:35 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली के मेयर उमेश गौतम सहित 50 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. मंगलवार को बरेली के स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी संजीव प्रधान ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी आदेश पर जबरन हस्‍ताक्षर कराने और अभद्रता करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया. जिन लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कराए गए हैं, उनमें 25 पार्षद भी शामिल हैं.

दरअसल, मेयर उमेश गौतम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्वास्थ्य अधिकारी पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए फटकार लगा रहे हैं. इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारी ने उनके और समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. एसपी सिटी बरेली ने भी एफआईआर की पुष्टि की है.



गाय को लेकर स्वास्थ्य अधिकारी से भीड़ गए थे मेयर
Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सोमवार को नगर निगम ने एक गाय को पकड़ लिया था. इस पर मेयर उमेश गौतम ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी से 1500 जुर्माना लेकर गाय को छोड़ने के लिए कहा, लेकिन नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने 5000 रुपए जुर्माने की बात कही. इसी को लेकर मेयर भड़क गए और स्वास्थ्य अधिकारी को फटकार लगा दी.

ये भी पढ़ें-

फडणवीस सरकार ने रामदेव को 50% कम कीमत में दी 400 एकड़ जमीन

जुलाई में मुंबई में गिरी ये चौथी इमारत,अब तक 42 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...