हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची का ऐलान- लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में करेंगी हवन पूजन

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने नया बयान दिया है.
हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने नया बयान दिया है.

बरेली (Bareilly) पहुंचीं साध्वी प्राची ने कहा कि आजकल तथाकथित 'भाईचारा गैंग' काम कर रहा है, जो सामाजिक सद्भाव के नाम पर मंदिरों में जाकर नमाज पढ़ने का काम कर रहे हैं. हमारा कहना है कि अब हिंदुओं को भी मस्जिद में जाकर हवन पूजन करना चाहिए. ताकि सामाजिक सद्भव बने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 7:43 AM IST
  • Share this:
बरेली. अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने बरेली में लव जिहाद (Love Jihad) और मंदिरों में नमाज (Namaz in Temple) के मुद्दे पर नया बयान दिया है. साध्वी प्राची के अनुसार देश में लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून होना चाहिए, दोषी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए. वहीं मंदिरों में नमाज पर उन्होंने कहा कि हिंदुओं को देश की मस्जिदों में जाकर हवन पूजन करना चाहिए, वह खुद लखनऊ की सबसे प्राचीन  मस्जिद में ऐसा करेंगीं.

लव जिहाद के मामले में हो सरेआम फांसी

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची शुक्रवार को बरेली पहुंचीं. यहां उन्होंने एक फिर विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की. साध्वी प्राची का कहना है कि देश में लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे रोकने के लिए सरकार को कड़ा कानून बनाना चाहिए और लव जिहाद करने वाले को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश में हर राज्य से लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. लव करना गलत नहीं है लेकिन लव के नाम पर जिहाद का हम सख्ती से विरोध करते हैं.



हिंदुओं को भी मस्जिदों में करना चाहिए हवन पूजन
साध्वी प्राची ने कहा कि आजकल तथाकथित भाईचारा गैंग काम कर रहा है, जो सामाजिक सद्भाव के नाम पर मंदिरों में जाकर नमाज पढ़ने का काम कर रहे हैं. हमारा कहना है कि अब हिंदुओं को भी मस्जिद में जाकर हवन पूजन करना चाहिए. ताकि सामाजिक सद्भव बने.

लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में करेंगी हवन पूजन

साध्वी प्राची ने कहा कि देश की मस्जिदें जो कि ज्यादातर पहले मंदिर ही थीं, उन्हें तोड़कर वहां हवन पूजन हो, जिससे सामाजिक भाईचारा बने. इस दौरान साध्वी प्राची ने ये भी ऐलान किया कि वह लखनऊ जाकर वहां की सबसे प्राचीन मस्जिद में जाकर हवन पूजन करेंगी, जिससे वायु प्रदूषण भी दूर होगा और सामाजिक सदभाव भी बनेगा. उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी और सभी नेताओं को भी भाग लेना चाहिए. उन्होंने भाईचारा गैंग को भी इस आयोजन में शामिल होने का निमंत्रण दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज