लाइव टीवी

बरेली में दो सम्प्रदायों के बीच तनाव, पथराव के बाद फायरिंग, मौके पर पुलिस तैनात

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 31, 2019, 10:41 AM IST

मलूकपुर इलाके में मिश्रित आबादी निवास करती है. ऐसे में यहां पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर आपसी झड़प हो जाती है. मामूली विवाद भी साम्प्रदायिक रूप ले लेता है.

  • Share this:
बरेली के किला थाना क्षेत्र के मलूकपुर इलाके में दरवाजा बनवाने को लेकर बुधवार को दो समुदायों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पथराव और फायरिंग की गई. बवाल की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर शांत किया. फिलहाल, इलाके में तनाव बना हुआ है. सड़कों पर कई जगह ईंटे और पत्थर फैले हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, मलूकपुर इलाके में मिश्रित आबादी निवास करती है. ऐसे में यहां पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर आपसी झड़प हो जाती है. मामूली विवाद भी साम्प्रदायिक रूप ले लेता है. कहा जा रहा है कि देर शाम को स्थानीय निवासी 80 वर्षीय उदयवीर मौर्य अपने मकान कि पिछली दीवार को तोड़कर पर एक नया दरवाजा लगवा रहे थे. तभी दूसरे समुदाय के कुछ लोगों को इस दरवाजे पर एतराज जताया.

इसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस से लिखित में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने एक न सुनी. फिर से दोनों समुदाय के लोगों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव के बाद फायरिंग की. फायरिंग के चलते इलाके में दहशत फैल गई. इसके बाद दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर दी. बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस अफसरों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया. फिलहाल दोनों समुदाय के लोग अपने-अपने घर लौट गए हैं. बावजूद कई कॉलोनियों में फोर्स तैनात कर दी गई है.

रिपोर्ट- हरिश शर्मा

ये भी पढ़ें- 

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी
मां ने रो रोकर बयां किया दर्द, 'मेरा पति ही एक साल से बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म'

बिहार के इन शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल- डीजल, आज ही करवा लें टंकी फुल

एक चु्म्मा तो मुझको उधार दे दे.., गाने को लेकर शिल्पा और गोविंदा को मिली बड़ी राहत

एक और दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार, पहले छोटी बहन से किया रेप, फिर बड़ी को बनाया शिकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2019, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर