बरेली: शादी समारोह में अचानक चली गोली, बीकॉम के छात्र भारत की मौके पर मौत

बरेली में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में बीकॉम छात्र भारत की मौत हो गई है.

बरेली में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में बीकॉम छात्र भारत की मौत हो गई है.

Bareilly News: बरेली के पचपेड़ा गांव में एक बारात आई हुई थी. बीकॉम छात्र भारत इस दावत में गया हुआ था. वहां डीजे पर डांस हो रहा था. इस दौरान पाली नामक युवक ने अवैध असलहे से गोली चला दी.

  • Share this:
बरेली. सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नही ले रही. ताजा मामला  बरेली (Bareilly) के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के पचपेड़ा गांव का है. यहां शादी समारोह (Marriage Ceremony) में हुई हर्ष फायरिंग से एक बी.कॉम के छात्र की गोली लगने से दर्दनाक मौत (Death) हो गई. जिसके बाद खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं. घटना के बाद पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया और आरोपी युवक की तलाश में टीमों का गठन किया गया है.

ये तस्वीर है 18 साल के भारत की. भारत बरेली कालिज से बी.कॉम की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. बीती रात पचपेड़ा गांव में एक बारात आई हुई थी और भारत दावत में गया हुआ था. वहां डीजे पर डांस हो रहा था. इस दौरान पाली नामक युवक ने अवैध असलहे से गोली चला दी. गोली भारत के सीने में लगी और भारत डीजे पर लहूलुहान होकर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जिस घर मे शादी की खुशियां थी, लोग जश्न में डूबे हुए थे और मन भरकर डांस कर रहे थे. वहां पल भर में मातम पसर गया. भारत की मौत होते ही गोली चलाने वाला आरोपी मोके से भाग गया. परिजन भारत को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 2 टीम गठित: एसपी सिटी

भारत के पिता की तहरीर पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि बहेड़ी थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव परिजनों को दे दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है. एसपी सिटी का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज