बरेली में गला दबाकर 4 वर्षीय मासूम की हत्या, बलि की आशंका

मामला फरीदपुर थाना क्षेत्र के पीपरथरा गांव का है. यहां के कृपाल के 4 साल के इकलौते बेटे राजकुमार की किसी ने अपहरण कर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 12:12 AM IST
बरेली में गला दबाकर 4 वर्षीय मासूम की हत्या, बलि की आशंका
बच्चे की हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 12:12 AM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित फरीदपुर में एक 4 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई. बच्चे का शव गांव की झाड़ियो में मिला है. कहा जा रहा है कि बच्चे के हाथ- पैर बंधे हुए थे. उसकी हत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. शव देखकर ऐसा लग रहा था कि तंत्र- मंत्र के चलते बच्चे की हत्या की गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला फरीदपुर थाना क्षेत्र के पीपरथरा गांव का है. यहां के कृपाल के 4 साल के इकलौते बेटे राजकुमार की किसी ने अपहरण कर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. मासूम राजकुमार का शव सोमवार को गांव में बने मंदिर के पास मिला. बच्चे के दोनों हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे. गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा गया था. परिजनों की माने तो बच्चे का एक कान कटा हुआ था और उसके ललाट पर रोली का टीका लगा हुआ था.



इससे गांव वाले ये भी मान रहे हैं कि बच्चे की बलि दी गई है. बच्चे की हत्या से उसके परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, बच्चे की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी का कहना है कि बच्चे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जल्द ही बच्चे के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, बच्चा रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था. उसी दौरान वो गायब हो गया.

रिपोर्ट-  हरिश शर्मा 

ये भी पढ़ें- 

मायावती को रास नहीं आता गठबंधन, पहले भी तोड़ी है दोस्ती

फ्लैट छोड़ने को मजबूर मालिक, लगाया Flat For Resale का पोस्टर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...