Home /News /uttar-pradesh /

पहले फोन पर की प्यार भरी बातें, फिर वीडियो बना करती थीं ब्लैकमेल

पहले फोन पर की प्यार भरी बातें, फिर वीडियो बना करती थीं ब्लैकमेल

दोनों लड़कियां पहले फोन करती और फिर प्यार भरी बातें करके अपने जाल में फंसाती थी. ये दोनों अपनी शिकार को शॉपिंग ले कर जाती थी. इन सबके बाद जब नजदीकियां बढ़ती तो वीडियो और फोटों लेकर ब्लैकमेल करना शुरू करतीं.

    अगर किसी अंजान नम्बर से आपके पास फोन आये और उधर से कोई लड़की आप से मीठी मीठी प्यार भरी बातें करें तो सावधान हो जाइए. कहीं आप उस लड़की की ब्लैकमेलिंग का शिकार तो नहीं हो रहे हैं. हो सकता है कि वो हसीना आपकी जिदगी भर की कमाई मिनटों में ले उड़े.

    दरअसल यूपी के बरेली मे एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो शहर के नामचीन व्यापारियों और ब्यूरोक्रेटस को अपना शिकार बनाती थी. ये दोनों लड़कियां पहले फोन करती और फिर प्यार भरी बातें करके अपने जाल में फंसाती थी. ये दोनों अपनी शिकार को शॉपिंग ले कर जाती थी. इन सबके बाद जब नजदीकियां बढ़ती तो वीडियो और फोटों लेकर ब्लैकमेल करना शुरू करतीं.

    ये लोगों पर छोड़छाड़ और रेप के आरोप में केस दर्ज कराती थी. इन दोनों ने अब तक आधा दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है. पुलिस की माने तो ये लड़कियां प्रेमनगर में एक और मुकदमा दर्ज करवाने गई थी. तभी पुलिस को इन पर शक हुआ और दोनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने व्यापारी को बुलाकर, उसकी तहरीर पर दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी लड़की का कहना है वो दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने गई थी.

    Tags: Bareilly news, Blackmail, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर