Home /News /uttar-pradesh /

लिव इन रिलेशन में रहने वाले JE ने शादी से किया इनकार, युवती ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम!

लिव इन रिलेशन में रहने वाले JE ने शादी से किया इनकार, युवती ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम!

दोनों बरेली में मकान लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगे. (प्रतीकात्मक फोटो).

दोनों बरेली में मकान लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगे. (प्रतीकात्मक फोटो).

Bareilly News: लड़की का कहना है कि अगर वह शादी का रिश्ता तोड़कर मुझसे शादी नहीं करेगा तो वह दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराएगी. लड़की की चेतावनी के बाद जेई और उसके परिवार में खलबली मची हुई है. युवती प्राइवेट जॉब करती थी. जेई ने उसकी जॉब छुड़वा दी. कहा कि वह पढ़ाई करे. अच्छी सरकारी नौकरी लग जायेगी. जेई की बातों में आकर युवती पढ़ाई करने लगी. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. जेई ने उससे शादी करने का वादा किया था.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. लिव इन रिलेशन (Live in Relationship) में रहने वाले बिजली विभाग के जेई ने युवती से शादी (Marriage) से इनकार कर दिया. घरवालों ने जेई का रिश्ता रुपयों के लालच में दूसरी जगह तय कर दिया. इससे नाराज युवती ने इज्जतनगर थाना पुलिस को रेप की तहरीर दी. गुरुवार दोपहर से लेकर शुक्रवार शाम तक थाने में हंगामा और पंचायत चलती रही. दरअसल बिजली विभाग के जेई बदायूं निवासी युवती के साथ बरेली में लिव इन रिलेशनशिप में रहे. जब जेई के घर वालो को इसका पता लगा तो उन्होंने जेई की दूसरी जगह शादी तय कर दी.

उधर जैसे ही जेई की दूसरी जगह शादी तय होने की जानकारी प्रेमिका को हुई तो उसने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए इज्ज़तनगर थाने में लिखित शिकायत कर दी. जिसपर घंटों हंगामा हुआ. दोनों पक्षों की पंचायत के बाद लड़की ने जेई को 3 दिन का अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया है. बुलंदशहर के रहने वाले ललित कुमार सीबीगंज के बिजली विभाग के स्टोर में जेई है. उसका बदायूं में सहसवान की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों बरेली में मकान लेकर लिव इन रिलेशन में रहने लगे.

डॉक्टर ने हत्या से पहले लिखा नोट, कहा- अब लाशें नहीं गिननी हैं… कोरोना के बाद अब ‘Omicron’ सबको मार डालेगा!

लड़की का कहना है कि अगर वह शादी का रिश्ता तोड़कर मुझसे शादी नहीं करेगा तो वह दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराएगी. लड़की की चेतावनी के बाद जेई और उसके परिवार में खलबली मची हुई है. युवती प्राइवेट जॉब करती थी. जेई ने उसकी जॉब छुड़वा दी. कहा कि वह पढ़ाई करे. अच्छी सरकारी नौकरी लग जायेगी. जेई की बातों में आकर युवती पढ़ाई करने लगी. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. जेई ने उससे शादी करने का वादा किया था.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Live in Relationship, Love Story, Up crime news, UP news, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर