लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड को वादा कर चुपके से युवक कर रहा था ये काम, ऐसे खुला राज

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2019, 1:33 PM IST
गर्लफ्रेंड को वादा कर चुपके से युवक कर रहा था ये काम, ऐसे खुला राज
पीड़िता

मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक यहीं का रहने वाला है. युवती की 6 साल पहले आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती ने अपने दोस्त पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार युवक ने शादी करने की बात कह कर लगातार उसके साथ 6 साल तक दुष्कर्म किया. जब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो इनकार कर दिया. पीड़िता की माने तो आज युवक का दूसरी लड़की से शादी हो रही है. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक यहीं का रहने वाला है. युवती की 6 साल पहले आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी. इसके बाद देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक सम्बंध बनाना शुरू कर दिया. इस दौरान युवक लगातार उससे कहता रहा की वो शादी जरूर करेगा. लेकिन उसने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया. इसी बीच पीड़िता को खबर मिली कि उसके प्रेमी की आज कहीं अन्य जगहों पर दूसरी लड़की से शादी हो रही है.

इसके बाद पीड़ित युवती सिटी एसपी के पास पहुंची और शादी रुकवाने की बात कही. उसका कहना है की अगर पुलिस ने शादी नहीं रुकवाई तो वो सिटी एसपी के ऑफिस में आत्मदाह कर लेगी. वहीं, एसपी ने पीड़िता को बताया कि पुलिस आरोपी की शादी नहीं रुकवा सकती. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है. उसके खिलाफ मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. जांच में अगर उसका अपराध साबित होता है तो उसे सजा जरूर मिलेगी.

PM मोदी के अयोध्या दौरे से पहले BJP ने फिर अलापा राम मंदिर का राग 

शिवपाल ने लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम को दिया समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर