• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Bareilly News: लव मैरिज करने वाली युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार, घरवालों से जान का डर

Bareilly News: लव मैरिज करने वाली युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार, घरवालों से जान का डर

प्रेम विवाह करने वाली युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार

प्रेम विवाह करने वाली युवती ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार

भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की तरह अपने प्रेमी से लव मैरिज करने वाली बरेली की युवती का वीडियो हो रहा वायरल. एसपी देहात ने संबंधित थाने की पुलिस को लड़की को सुरक्षा देने का दिया निर्देश.

  • Share this:
बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) की साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के बाद शनिवार को एक युवती ने वीडियो जारी करके अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है. युवती ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करके परिजनों से जान का खतरा बताया है. युवती ने अपनी वायरल वीडियो में कहा है कि प्रेम विवाह के बाद उसके परिजन उसके पति और उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं. पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए वरना उसके घर वाले उसकी हत्या भी कर सकते हैं.

दरअसल बरेली के फरीदपुर की रहने वाली युवती सुनैना ने वीडियो में बताया है कि उसने 21 जून 2021 को फरीदपुर के ही रहने वाले सुमित गुप्ता से घर वालों की मर्जी के विरुद्ध शादी कर ली थी, वहीं अगले दिन शादी को रजिस्टर्ड भी करा दिया था. युवती का कहना है कि उसने इस बारे में स्थानीय पुलिस थाने में अपने पति के साथ जाकर ऑनर किलिंग की आशंका भी जताई थी. इसके अलावा युवती ने एसपी देहात को प्रार्थना पत्र देकर अपनी और पति की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी. युवती ने स्पष्ट शब्दों में अपने घरवालों से जान का खतरा बताया है. वहीं ये भी कहा है कि उसके परिजन उसके ऊपर चोरी का भी आरोप लगा सकते हैं.

Hardoi news: अरुणाचल में तैनात मेजर पंकज के जज्ज्बे को सलाम, दोस्त को बचाने के लिए खुद हो गए शहीद

वायरल वीडियो के बाद एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि फरीदपुर की एक युवती ने वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. अब थानाध्यक्ष को सुरक्षा हेतु निर्देशित किया गया है. उन्होंने कहा कि तत्काल युवती की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया जाएगा. इस पूरे प्रकरण की जांच की जाए ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोका जा सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज