लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए करते थे चोरी, 25 लाख के सामान के साथ हुए गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 7:36 PM IST

एएसपी अशोक मीणा ने बताया कि 25 जनवरी की रात को शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प से 300 कट्टे सीमेंट सहित एक ट्रक को लुटेरे लूट कर फरार हो गए थे.

  • Share this:
बरेली पुलिस ने पांच ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो मंहगे शौक और गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने इन बदमाशों कब्जे से लूटा हुआ ट्रक और 25 लाख रुपये से अधिक का सीमेंट भी बरामद किया है. लूट के इस गिरोह में पुलिस की निगरानी करने वाला कथित पत्रकार भी शामिल है, जो लुटे हुए वाहन के आगे चलकर उसे जनपद सीमा से बाहर कराता था.

दरअसल शहर पुलिस को सूचना मिली की लुटेरों का एक गैंग लूट की घटना को अंजाम देने वाला है. पुलिस ने इलाके की घेराबन्दी कर पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद जब इन बदमाशो से सख्ती से पूछताछ हुई, तो लूट की दो वारदातो का खुलासा हुआ. एएसपी अशोक मीणा ने बताया कि 25 जनवरी की रात को शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प से 300 कट्टे सीमेंट सहित एक ट्रक को लुटेरे लूट कर ले गए और हेल्पर को रास्ते मे फेंक कर फरार हो गए.



पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शरू की तो इन लुटेरों का पता चला. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और लूट का 300 कट्टे सीमेंट और ट्रक बरामद कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि लुटेरों के गैंग में एक संदीप यूटुब चैनल में फर्जी पत्रकार है, जिसकी कई गर्ल फ्रेंड हैं.  गर्ल फ्रेंड की महंगे खर्चे को पूरा करने के लिए वो लूट की घटनाओं को अंजाम देता था.



इसके अलावा अन्य लुटेरों के भी महंगे शौक और गर्ल फ्रेंड हैं. जिनको पूरा करने को घटनाओं को किया करते थे. फिलहाल बरेली पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए दो तमंचे, तीन चाकू, एक लुटा हुआ ट्रक और 300 कट्टे सीमेंट के बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी लुटेरोंको जेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें: महिला टीचर के छात्र से थे अवैध संबंध, नशा देकर पति को उतार दिया मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर