राज्यपाल राम नाईक ने कानून व्यवस्था के लिए योगी सरकार को दिए 100 में से 80 नंबर

योगी सरकार को 100 में से 80 नम्बर देते हुए राज्यपाल नाईक ने कहा कि हालांकि अभी भी कानून-व्यवस्था में और सुधार की जरूरत है. राज्यपाल नाईक मंगलवार को रूहेलखंड विश्वविद्यालय के 16वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 11:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 11:14 PM IST
राज्यपाल राम नाईक ने मंगलवार को सूबे की योगी सरकार में यूपी की कानून व्यवस्था को पूर्ववर्ती सरकारों से बेहतर करार दिया है. योगी सरकार को 100 में से 80 नम्बर देते हुए राज्यपाल नाईक ने कहा कि हालांकि अभी भी कानून-व्यवस्था में और सुधार की जरूरत है. राज्यपाल नाईक मंगलवार को रूहेलखंड विश्वविद्यालय के 16वें दीक्षांत समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. समारोह में सूबे के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल ने जाहिर की दीक्षांत समारोह को हिंदी में संचालित करने की इच्छा

रिपोर्ट के मुताबिक रूहेलखंड विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह का पंडाल भी भगवा रंग में रंगा हुआ था. दीक्षांत समारोह में राज्यपाल नाईक ने कुल 87 टॉपर्स को गोल्ड मेडल प्रदान किया जबकि 365 छात्र-छात्राओं को उपाधि का वितरण किया गया, जिनमें 58 पीएचडी उपाधि धारक थे.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल राम नाईक में घुसी हुई है आरएसएस की आत्मा: अखिलेश यादव

इस मौके पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताया कि सरकार अगले सत्र से पीजी तक कि पढ़ाई फ्री करने जा रही है. वहीं, पेपर लीक मामले पर कहा कि ये हमारी सफलता है कि हमने सभी दोषियों को पकड़ लिया. साथ ही, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के जिले में दरोगा की हत्या मामले पर कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर