लाइव टीवी

बरेली: पति ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 9:23 AM IST
बरेली: पति ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी
पति ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी (प्रतीकात्मक फोटो)

बता दें कि बारादरी निवासी महिला की शादी पिछले साल 13 दिसंबर को बागपत जिले के बड़ौत निवासी के साथ हुई थी. महिला का आरोप है कि उसने सुहागरात की वीडियो बनाई.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में सुहागरात पर दुल्हन (Bride) से दूल्हे (Groom) ने कहा, गंदी फिल्मों की तरह सारे काम करने होंगे वरना वह कॉलगर्ल (Call Girl) बुला लेगा. इसके बाद पति ने जबरन उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. वहीं विरोध पर उसने महिला को बाथरूम में बंद कर दिया. महिला ने इसकी शिकायत पर बारादरी पुलिस से की है. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि बारादरी निवासी महिला की शादी पिछले साल 13 दिसंबर 2018 को बागपत जिले के बड़ौत निवासी प्रवीन कुमार जैन के साथ हुई थी. महिला का आरोप है कि उसने सुहागरात की वीडियो बनाई. इसके बाद गंदी फिल्म दिखाकर वैसा ही करने को कहा. मना करने पर मारपीट के बाद वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी. अगले दिन से पति समेत ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया.

महिला ने बताया कि वह नहाने बाथरुम में गई थी. इस बीच किसी ने दरवाजा बाहर से बंद कर लाईट बंद कर दी. गीजर की गैस से वह बेहोश हो गई. महिला ने ससुरालियों पर आरोप लगाया कि वह हाई सोसाइटी की बातें कहकर देह व्यापार में धकेलना चाहते हैं. महिला ने फोन कर पिता को घटना की जानकारी. फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

डिफेंस एक्स्पो 2020ः 64 हजार पेड़ काटने के मामले में हाईकोर्ट सख्त, सरकार से मांगा जवाब

लखनऊ में चोरों ने प्याज और लहसुन पर किया हाथ साफ, FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर