अजितेश के पिता बोले- बच्चों से हुई गलती, विधायक जी के पैर छूकर मांगे माफी

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:41 PM IST
अजितेश के पिता बोले- बच्चों से हुई गलती, विधायक जी के पैर छूकर मांगे माफी
अजितेश के पिता ने माना कि बच्चों से हुआ गलती

हरीश कुमार ने कहा कि दोनों बच्चों के बीच क्या चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं थी. पिछले महीने 13 जून को ही इस बारे में पता चला.

  • Share this:
बेजीपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने जब से अपने पिता से जान का खतरा बताया है, तब से ही यूपी में हंमागा मचा है. कोई कह रहा है कि बेटी को ऐसा नहीं करना चाहिए था तो किसी का तर्क है कि पप्पू भरतौल को अपनी बेटी-दामाद को अपना लेना चाहिए. अब इस मामले में अजितेश के पिता का भी बयान आया है. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि दोनों बच्चों को विधायक जी के पैर छूकर माफी मांग लेनी चाहिए.

अजितेश के पिता बोले-  विधायक जी के पैर छूकर भी माफी मांग लूंगा
अजितेश के पिता हरीश कुमार ने कहा कि जाने-अनजाने में बच्चों ने बेशक गलत कदम उठाया है, लेकिन वह उनके अभिभावक हैं और इसलिए अब दोनों बच्चे उनके हैं. हरीश ने कहा कि उनके विधायक राजेश मिश्रा से दस साल पुराने संबंध हैं. अभि का उनके घर आना-जाना था तो विधायक का बेटा उनके घर आता था. बच्चों के हित का सवाल आएगा तो वह विधायक जी के पैर छूकर भी माफी मांग लेंगे.

चैनल में नहीं देना चाहिए था इंटरव्यू

हरीश कुमार ने कहा कि दोनों बच्चों के बीच क्या चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं थी. पिछले महीने 13 जून को ही इस बारे में पता चला. बच्चों का इस तरह भागना वह भी अनुचित मानते हैं. उन्हें परिवारों को विश्वास में लेना चाहिए था. मां-बाप ज्यादा बेहतर फैसला ले सकते थे. चैनल में उन्हें इंटरव्यू भी नहीं देना चाहिए था.

विधायक जी के इलेक्शन में किया था सहयोग
हरीश ने कहा कि विधायक जी ने भले ही बच्चों से संबंध न रखने की बात कही है. लेकिन वह जिम्मेदारी से नहीं भाग सकते. विधायक जी के इलेक्शन में उन्होंने और उनके बेटे ने पूरा सहयोग किया था. उनका बेटा विषम परिस्थितियों में भी विधायक जी का साया बनकर साथ रहा है. जो लोग आज पुराने फोटो जारी कर उसका चरित्र हनन कर रहे हैं, तब कोई नहीं दिखता था.
Loading...

ये भी पढ़ें:

मालिनी अवस्थी ने दी नसीहत, बोलीं- जीवन साथी चुनिए किन्तु...

'चैनल पर लैला-मजनू की खबरों से बढ़ेंगी कन्या भ्रूण हत्याएं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...