नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, मामा की फायरिंग से चली गई भांजे की जान

बरेली में एक बार फिर हर्ष फायरिंग में एक युवक की हत्या हो गई. हत्या की वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे कब्जे में ले लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2019, 12:33 PM IST
नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, मामा की फायरिंग से चली गई भांजे की जान
घटना के बारे में जानकारी देते मृतक के परिवार के एक सदस्य.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2019, 12:33 PM IST
बरेली में एक बार फिर हर्ष फायरिंग में एक युवक की हत्या हो गई. हत्या की वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हर्ष फायरिंग से हत्या करने वाला युवक दूल्हे का मामा चांद बताया जा रहा है. वही हर्ष फायरिंग में हुई इस हत्या की वारदात के बाद थाना इंचार्ज के अलावा किसी भी पुलिस अफसर ने मौके पर पहुंचना मुनासिब नहीं समझा.

सड़क पर इकट्ठा लोग और पूछताछ करती पुलिस का यह नजारा है बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटरा चांद खा का है. यहां पर इनाम अली अपने परिवार के साथ सकुशल रह रहे थे. रविवार को इनाम के पड़ोसी युवती की शादी थी.



पड़ोसी होने के नाते इनाम अली का परिवार भी शादी में शामिल हो कर वापस घर लौट आया, लेकिन शादी में कुछ लोग अवैध तमंचे से लगातार हर्ष फायरिंग कर रहे थे. तभी इनाम अली का पड़ोसी युवक और दूल्हे के मामा ने शराब के नशे में अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिमसें एक गोली इनाम अली को लग गई.

इनाम को गोली लगते ही शादी के प्रोग्राम में मातम फैल गया. घायल इनाम को स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल और घटनास्थल पर हंगामा करना शुरू कर दिया जिसे थाना पुलिस ने मुश्किल से शांत कराया.

रिपोर्ट - हरीश शर्मा

ये भी पढ़ें - 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...