Home /News /uttar-pradesh /

UP: बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी की चाकू से गोदकर हत्या

UP: बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी की चाकू से गोदकर हत्या

बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी डॉ. संजय सिंह की हत्या मामले में पुलिस आरोपी इमरान को गिरफ्तार किया है.

बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी डॉ. संजय सिंह की हत्या मामले में पुलिस आरोपी इमरान को गिरफ्तार किया है.

डॉ. संजय सिंह एक निजी क्लिनिक के मैनेजर थे. सहयोगी अनुज प्रताप का कहना है कि हत्या (Murder) किसी राजनीतिक द्वेष के चलते की गई है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली के शाही थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के मैनेजर और हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी डॉ. संजय सिंह की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डॉ. संजय सिंह की हत्या की सूचना मिलने के बाद एसएसपी ने मौके का निरीक्षण किया और आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. दरअसल, शाही के गांव आनंदपुर निवासी डॉ. संजय सिंह एक निजी क्लिनिक के मैनेजर थे. इसके अलावा हिंदूवादी नेता के रूप में उनकी काफी ख्याति थी. इसके बाद संजय को हिंदू युवा वाहिनी का मीरगंज तहसील का प्रभारी बनाया गया.

डॉ. संजय के सहयोगी अनुज प्रताप ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. अनुज ने आरोप लगाया कि डॉ. संजय की हत्या किसी राजनीतिक द्वेष के चलते ही की गई है. इधर, हिंदूवादी नेता की दुनका पुलिस चौकी के नजदीक हत्या हो जाने से इलाके में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है.

सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात
घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया है कि धारदार हथियार से डॉ. संजय की हत्या की गई है. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जाएगी. SSP रोहित सिंह सजवाण ने यह भी बताया कि मृतक संजय के भाई की तहरीर पर इमरान नामक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें: अच्छी खबर: डेढ़ लाख संविदाकर्मियों के लिए जल्द बड़ा फैसला लेगी गहलोत सरकार 

पुलिस का कहना है कि हत्या के इस मामले की तफ्तीश के लिए एसपी देहात के निर्देशन में पुलिस की तीन टीमों की मदद से आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर, हत्या के कारणों को लेकर भी एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का कारण क्लियर हो जाएगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि डॉ. संजय काफी मिलनसार व्यक्ति थे. ऐसे में उनकी हत्या का जल्द खुलासा करना हमारी प्राथमिकता है.

आपके शहर से (बरेली)

बरेली
बरेली

Tags: Murder, Up crime news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर