ऑनर किलिंग: युवती ने दूसरे समुदाय के लड़के से की शादी, परिजनों ने उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2019, 2:24 PM IST

दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने से नाराज युवती के घरवालों ने उसकी हत्या कर दी. जबकि युवती के पति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बरेली में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने से नाराज युवती के घरवालों ने उसकी हत्या कर दी. जबकि युवती के पति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में माता-पिता समेत परिवार के 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

घटना क्योलड़िया थाना क्षेत्र के करूआ साहबगंज इलाके की है. पुलिस के अनुसार युवती ने बीते वर्ष अप्रैल माह में गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद से ही दोनों रुद्रपुर में अलग रह रहे थे. बीते दिनों दंपत्ति अपने गांव में ही वापस लौटकर रहने लगे. युवती के परिजन इस बात को सहन नहीं कर पाए. दंपति अपनी बेटी को दवाई दिलाने ले जा रहे थे, तभी युवती के मायके वालों ने हमला कर दिया.

मृतका के भाई और अन्य लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें युवती के कनपटी पर गोली लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उसका पति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे नवाबगंज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं. जिनकी तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. एसएसपी मुनिराज और एसपी देहात संसार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें-

यूपी-बिहार में गर्मी का सितम, पानी के लिए सड़क पर उतरे लोग

सेना के अफसर की कार ले गए युवक, पुलिस में हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...