लाइव टीवी

रेप और ऑनर किलिंग में उलझी हत्या की कहानी, पुलिस ने युवती के मामा को हिरासत में लिया

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2020, 9:11 PM IST
रेप और ऑनर किलिंग में उलझी हत्या की कहानी, पुलिस ने युवती के मामा को हिरासत में लिया
बरेली के आंवला में हुई ऑनर किलिंग की घटना! (सांकेतिक फोटो)

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली के आंवला में खेत में युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. युवती के परिवार ने रेप (Rape) के बाद हत्या का आरोप लगाया है तो पुलिस को ऑनर किलिंग का शक है.

  • Share this:
बरेली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बरेली के आंवला में खेत में युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. परिजनों ने रेप (Rape) के बाद हत्या का आरोप लगाया है, तो पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि पांच डॉक्टरों का पैनल युवती के शव का पोस्टमार्टम कर रहा है.
परिवार ने कही ये बात
युवती की मौत पर परिजन पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि युवती खेत में शौच को गई थी, तभी गांव के ही युवक ने उसे सरसों के खेत में खींच लिया और उसके साथ रेप किया. जबकि विरोध करने पर उसे बुरी तरह मारा-पीटा और फिर गला दबाकर हत्या कर दी.

 

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ये बोले
इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि युवती के परिजनों ने 100 नम्बर पर फोन करके रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना  दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे खेत में बेहोशी की हालत में पाया तो उसे पहले आंवला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई. एसएसपी के मुताबिक परिजनों ने जो तहरीर दी थी उसके आधार पर रेप और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. जबकि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई.

 पुलिस को है ये शक
यही नहीं, पुलिस इस मामले को ओनर किलिंग से भी जोड़ कर देख रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती को खेत में उसके प्रेमी के साथ उसके मामा और अन्य परिजनों ने आपत्तिजनक स्थति में देख लिया था. इसके बाद उन लोगों ने दोनों को बुरी तरह पीटा और युवती के मामा ने गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने युवती के मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-
BJP ने मिशन 2022 के लिए कमर कसी, CM योगी ने सभी जिलाध्‍यक्षों को दिए टिप्‍स

 

CM योगी ने बदायूं कोषागार के 13 अधिकारियों को किया निलंबित, ये है पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 9:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर