पेट्रोल छिड़ककर कार के अंदर पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पत्नी को कार में डालकर जिंदा जलाने का आरोपी गिरफ्तार.

बरेली (Bareilly) में पत्नी (Wife) को कार में डालकर जिंदा जलाने के आरोपी पति (Husband) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पत्नी दस साल छोटी थी, जिसके चलते दोनों के बीच में झगड़ा होता था, इसलिए पति ने उसकी जान लेने की कोशिश की.

  • Share this:
बरेली. सात जन्मों तक एक -दूसरे का साथ निभाने की कसम खाने वाले एक कलयुगी पति (Husband)  सारी कसमें भूलकर अपनी पत्नी (Wife) की जान लेने पर उतारू हो गया. पति ने पत्नी को जिंदा जलाने का कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने महिला का बचा लिया. मामला बरेली (Bareilly) के बहेडी थाना क्षेत्र के नैनीताल रोड का है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आरोपी पति शुभम रोहित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दो साथी अभी फरार हो गए हैं.

घटना के चश्मदीद ने देवराज ने बताया कि उसने शंकर ढाबे के पास एक कार को जलते हुए देखा. प्रथम दृष्टया ऐसा लगा जैसे गाड़ी पेड़ से टकराकर जल गई हो, लेकिन जैसे ही गाड़ी में महिला को चिल्लाते सुना तो जान जोखिम में डालकर स्थानीय लोगों ने महिला को गाड़ी से निकालने की कोशिश की. इसके बाद उसे सही- सलाहमत कार से बाहर भी निकाल लिया. ग्रामीणों ने बताया कि महिला के ऊपर पेट्रोल छिड़का गया था. ग्रामीणों ने बताया कि होश आने पर महिला ने उनसे कहा कि उसके पति ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर उसे कार में बंद कर दिया. इसके बाद कार में आग लगा दी और भाग गया, लेकिन इस बीच आप लोगों ने मुझे बचा लिया.

बलिया गोलीकांड: आरोपी के समर्थन में उतरे बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह, बोले- इंसाफ की लड़ाई में हम अकेले

दरअसल गाजियाबाद निवासी शुभम रोहित की पांच वर्ष पूर्व शिवांगी से शादी हुई थी. शादी के समय शिवांगी शुभम से दस वर्ष छोटी थी, जिसको लेकर दोनों में अक्सर कहासुनी हो जाती थी बावजूद इसके कुछ दिनों बाद शिवांगी ने एक बेटे को जन्म दिया. देर रात शुभम अपनी पत्नी और अपने दो वर्ष के बच्चे सहित नैनीताल घूमने के बहाने गाजियाबाद से आया था, लेकिन बहेडी थाना क्षेत्र के आम-डंडा गांव के जंगलों में अपनी पत्नी की हत्या की कहानी रच डाली. अपने प्लान के मुताबिक शुभम ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या का फुलप्रूफ प्लान तैयार कर लिया, लेकिन ग्रामीणों ने मौके पर पहुचकर महिला को सकुशल बचा लिया.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि देर रात शुभम नामक एक युवक ने अपनी पत्नी के अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस की जांच पड़ताल में नैनीताल रोड पर एक जलती गाड़ी दिखाई दी, जिसमें एक महिला चिल्ला रही थी स्थानीय लोगों की मदद से महिला को बचा लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. महिला से पूछताछ में पता चला कि उसके पति ने ही उसके अपहरण और हत्या की साजिश अपने दो साथियों के साथ मिल कर रची थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.