बरेली: पहले पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट और फिर...

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2019, 9:54 AM IST
बरेली: पहले पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट और फिर...
पहले पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

दरअसल, बरेली की डिफेंस कालोनी निवासी धर्मेंद्र रस्तोगी ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद गोंडा निवासी आरती से दूसरी शादी की थी. आरती और धर्मेंद्र दोनों के यह शादी दूसरी थी.

  • Share this:
बरेली में एक बार फिर रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां पर मामूली विवाद के चलते ही एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नही आरोपी पति ने अपनी पत्नी की दोनों आंखें निकाल दी. वारदात के बाद पति शव को कमरे में बंद कर मौके से फरार हो गया. देर रात तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने पुलिस को जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरती ने की थी दूसरी शादी

दरअसल, बरेली की डिफेंस कालोनी निवासी धर्मेंद्र रस्तोगी ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद गोंडा निवासी आरती से दूसरी शादी की थी. आरती और धर्मेंद्र दोनों के यह शादी दूसरी थी. शादी डॉट कॉम के जरिये हुई एक साल पहले हुई इस शादी के कुछ बाद से ही दोनों में विवाद रहने लगा. वारदात से चार दिन पहले भी मृतका आरती ने अपने पति धर्मेंद्र रस्तोगी के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मारपीट की शिकायत की थी.

 किराए के मकान में रहते थे पति-पत्नी

आरती अपने पति के साथ प्रेम नगर थाना क्षेत्र के गांधी पुरम कालोनी में किराए के मकान में रहती थी. वहीं मृतका के पहले पति की मौत हो चुकी है जिसके बाद उसने दूसरी शादी की थी. लेकिन दूसरे पति से भी उसे सुख नहीं मिला. आरती का पति उसके साथ रोज मारपीट करता था. जिसकी शिकायत वो कई बार पुलिस से भी कर चुकी थी.

रोज होता था दोनों में झगड़ा

आरती के मकान मालिक नीरज अग्रवाल का कहना है कि पिछले महीने ही इन लोगो ने किराये पर कमरा लिया था. उन्होंने बताया पति-पत्नी के बीच आये दिन झगड़ा भी होता रहता था. आज मामूली कहासुनी के बाद धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी के दोनों हाथ भी काट दिए और दोनों आंखें भी निकाल दी.
Loading...

आरोपी की तलाश में छापेमारी

हत्या की वारदात के बाद आरोपी पति धर्मेंद्र शव को कमरे में छुपा कर घर से फरार हो गया. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि महिला के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के खुलासे के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर मौके का मुआयना कराया है. फिलहाल आरोपी पति धर्मेंद्र की तलाश के लिए कई पुलिस टीमों को लगाया गया है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

दो साल से बेटी से कर रहा था रेप, विरोध करने पर कर दी हत्‍या

गोरखपुर के सूर्यकुंड धाम की बदलेगी तस्वीर, CM योगी आज करेंगे शिलान्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...