लाइव टीवी
Elec-widget

बरेली: आलू की बोरियों में छिपाकर शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2019, 7:42 PM IST
बरेली: आलू की बोरियों में छिपाकर शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार
आलू की बोरियों में छिपाकर शराब की तस्करी

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शराब की तस्करी की सूचना मिल रही थी. जिसको लेकर एसपी देहात फतेहगंज पश्चिमी पुलिस के साथ नेशनल हाईवे पर चेकिंग करा रहे थे.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) की फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के दौरान दिल्ली- लखनऊ हाईवे से आलू की बोरियों से छिपाकर ले जाई जा रही अवैध शराब (illegal liquor)  की बड़ी खेप बरामद किया है. पुलिस (Police) ने ट्रक में 801 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की. जो तस्करी के लिए हरियाणा से बिहार जा रही थी. एसएसपी के मुताबिक अवैध शराब की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है. पुलिस ने बरामद शराब के साथ चंडीगढ़ निवासी एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से शराब की तस्करी की सूचना मिल रही थी. जिसको लेकर एसपी देहात फतेहगंज पश्चिमी पुलिस के साथ नेशनल हाईवे पर चेकिंग करा रहे थे, तभी सूचना मिली कि आलू से भरे एक ट्रक में हरियाणा से अवैध शराब तस्करी के लिए बिहार ले जाई जा रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बड़े ट्रक को रोक लिया जिसमें 801 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है.

शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक ये तस्कर ट्रक में शराब की पेटियां भरकर उसके बाद आलू की बोरियों से शराब को छिपाकर बिहार ले जा रहे थे. शराबबंदी के बाद बिहार में चार गुनी कीमत पर शराब की बिक्री होती है. जिसको लेकर शराब तस्कर हरियाणा से माल खरीद कर बिहार में बेचते हैं. फिलहाल पुलिस ने चंडीगढ़ निवासी एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस इस तस्करी गैंग के अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:

नोएडा: तीन तलाक बोलने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फडणवीस के इस्तीफे पर अखिलेश का ट्वीट- नैतिक जिम्मेदार ‘भोर की भूल’ वाले भी दें इस्तीफा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...