लाइव टीवी

कई बार कर चुकी थी प्रपोज, लड़के ने नहीं दिखाई दिलचस्पी तो ब्लेड से चेहरा किया खराब

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 4:42 PM IST
कई बार कर चुकी थी प्रपोज, लड़के ने नहीं दिखाई दिलचस्पी तो ब्लेड से चेहरा किया खराब
घायल युवक अस्पताल में भर्ती है.

युवती ने हमला करने से पहले लड़के से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एकतरफा प्यार में पागल युवती (Girl) ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड (Blade) से वार कर दिया. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अभी तक पुलिस में युवक की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज का है. दोनों युवक और युवती इसी कॉलेज में पढ़ते हैं. छात्रा युवक से प्यार करती है. पर लड़के को उससे कोई लगाव नहीं है. कई बार छात्रा उसे प्रपोज भी कर चुकी है, लेकिन छात्र ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. इससे नाराज होकर युवती ने आज उसके चेबरे पर ब्लेड से हमला कर दिया.

छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी
कहा जा रहा है कि लड़का पढ़ना चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी.  लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते मना कर दिया. इसके चलते लड़की ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया,  जिसे देखकर छात्रा भी बेहोश हो गई. बताया जा रहा है लड़की ने कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया.

लड़का बोलने की हालात में नहीं है
अब लड़का बोलने की हालात में नहीं है. लड़के के चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं. वहीं, लड़के की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है. जबकि कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है. हमारे यहां से छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे. एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है. लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं. अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.

(हरीश शर्मा) ये भी पढ़ें- 

डालमियानगर में फिर लौटेगी रौनक! रेल वैगन कारखाना निर्माण में आएगी तेजी

इस स्कूल में हर दिन निकल रहा जहरीला कोबरा, दहशत से बच्चों ने छोड़ी पढ़ाई

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर