बरेली: चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों पर करते थे हाथ साफ, 6 कार और 3 बुलेट बाइक बरामद
Bareilly News in Hindi

बरेली: चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों पर करते थे हाथ साफ, 6 कार और 3 बुलेट बाइक बरामद
बरेली पुलिस ने किया वाहन चोर गैंग का खुलासा

एसपी (SP Rural) ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया की पूछताछ में इनके 8 साथियों के नाम सामने आये है. जिसमें संभल का सभासद हसीब और बरेली के नजरगंज गांव का प्रधान है.

  • Share this:
बरेली. दिल्ली एनसीआर से लग्जरी गाड़ियों को चुराकर यूपी और उत्तराखंड में बेचने वाले अंतरराज्यीय वाहन गैंग के 5 शातिर बदमाशों को बरेली (Bareilly) की भोजीपुरा पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की 6 लग्जरी गाड़िया  और तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. बदमाशों के कब्जे से बरामद हुए इन वाहनों की कीमत 65 लाख से अधिक आंकी जा रही है. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया की पूछताछ में इनके 8 साथियों के नाम सामने आये है. जिसमें संभल का सभासद हसीब और बरेली के नजरगंज गांव का प्रधान है. वह भी इस अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह  में शामिल है. उन्होंने बताया की जो कारे बरामद हुई है वे सभी दिल्ली से चुराई गई है. जिनमें एक कार बिल्कुल नई है, जिसका रजिस्ट्रेशन तक अभी नहीं हुआ है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि ये लोग गाड़ियों के नकली कागजात बनाकर और चैसिस नंबर बदलकर लोगों को कारें बेच देते है.

दिल्ली-लखनऊ हाइवे किनारे दौलत खा के प्लांट के पास पड़ी खाली जगह ये सभी लोग कारों को बेचने के लिये इकट्ठा हुए थे. आवाज देने पर उन्होंने पुलिस पर तमंचे से दो फायर किया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को धर दबोचा. तलाशी में एक एक के पास तमंचा जबकि चार के पास चाकू निकला. पकड़े गए बदमाशों को थाने लाकर पूछताछ की तो सभी वाहन चोर गैंग के सदस्य निकले.



ये भी पढे़ं- कानपुर के चर्चित पुलिस इंस्पेक्टर ने किया अपराधियों के साथ डांस, Video Viral
पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम इब्नेअली निवासी टाह प्यारी नवादा थाना नवाबगंज बरेली हाल निवासी मुशी नगर थाना, नन्दराम निवासी मोरनिया, अमन कुमार निवासी चावड, फरहद उर्फ गुड्डू निवासी परतापुर जीवन सहाय इज्जतनगर और पांचवें ने अपना नाम अकरम निवासी जातावपुरा कस्बा रिठौरा थाना हाफिजगंज बताया. पुलिस अब इनके साथियों की तलाश में जुट गई है.

इसके अलावा एसपी देहात ने यह भी बताया कि फॉरेंसिक टीम को गाड़ियों के नंबर ट्रेस करने के लिए लगाया गया है क्योंकि जो गाड़ियां पकड़ी गई हैं उन सभी गाड़ियों के नंबर बदले हुए हैं. सभी के चेचिस नंबर की जांच कराई जा रही हैं. इस पूरे प्रकरण में अभी काफी लोग फरार हैं उन सभी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें काम कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading