• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Bareilly News: झोलाछाप डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, शव के पास पड़ा मिला बाइक और तमंचा

Bareilly News: झोलाछाप डॉक्टर की गोली मार कर हत्या, शव के पास पड़ा मिला बाइक और तमंचा

Bareilly News: झोलाछाप डॉक्टर की गोली मार कर हत्या

Bareilly News: झोलाछाप डॉक्टर की गोली मार कर हत्या

एसपी देहात (SP Dehat) राजकुमार का कहना है कि बहेड़ी में 35 वर्षीय ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले हैं.

  • Share this:

बरेली. यूपी के बरेली (Bareilly) के बहेड़ी में झोलाछाप डॉक्टर की अज्ञात लोगों ने तमंचे से गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए. घटना उस वक्त घटी जब डॉक्टर रात में अपनी क्लीलिक बंद करने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहा था. पुलिस को शव के पास एक अन्य बाइक और तमंचा पड़ा मिला है. जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार गांव दईया बोझ निवासी ओम प्रकाश शर्मा पुत्र पीतम लाल झाेलाछाप डॉक्टर था. वह पड़ोस के गांव असरिया बोझ में एक दुकान पर चिकित्सीय प्रैक्टिस किया करता था. रोज की तरह ओम प्रकाश अपनी दुकान बंद करके रात करीब आठ बजे बाइक से अपने घर जाने के लिए निकला. जैसे ही वह गांव के बाहर इश्तहाक के बाग के पास पहुंचा तभी उसे किसी ने सीने में गोली मार दी.जिसके बाद वह लहुलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन उसे लेकर बहेडी सीएचसी पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ओमप्रकाश की सालभर पहले ही शादी हुई थी उसके दो माह के बच्चे को लेकर पत्नी का रो -रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ा तमंचा और मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान, बोले- BJP को फायदा पहुंचाने के लिए असदुद्दीन ओवैसी कर रहे बयानबाजी

उसके अलावा पुलिस ने ओमप्रकाश के परिजनों से भी पूछताछ की है. पुलिस यह पता करने में जुटी है कि ओमप्रकाश की किसी से रंजिश तो नहीं थी या फिर किसी से लेनदेन को लेकर विवाद तो नहीं चल रहा था. पुलिस ने ओमप्रकाश के भाई की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है. एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि बहेड़ी में 35 वर्षीय ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस की दो टीमें अपराधियों की धरपकड़ में लगाई गई हैं, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज