लाइव टीवी

बरेली कोर्ट कैंपस में बंधक बनाकर लॉ छात्रा से रेप, परिजनों ने आरोपी को चप्‍पलों से पीटा
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2020, 6:32 PM IST
बरेली कोर्ट कैंपस में बंधक बनाकर लॉ छात्रा से रेप, परिजनों ने आरोपी को चप्‍पलों से पीटा
पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है.

पीड़ित छात्रा के साथ रेप (Rape) के बारे में पता चलने पर उसके परिजनों ने आरोपी युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली. आरोपी की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है

  • Share this:
बरेली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में लॉ की छात्रा (Law Student) के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के बेहड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली लॉ की छात्रा ने एक वकील के मुंशी पर चेंबर में बंधक बनाकर रेप (Rape) करने के साथ अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यही नहीं, पीड़ित छात्रा के साथ रेप के बारे में पता चलने पर उसके परिजनों ने आरोपी युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली. आरोपी की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोर्ट परिसर में रेप की वारदात से मचा हड़कंप
दरअसल बरेली के बेहड़ी कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया जब लॉ की एक छात्रा ने एक वकील के मुंशी पर कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर रेप करने का आरोप लगाया. यह घटना 15 फरवरी की शाम की है जब आरोपी मुंशी ने छात्रा को चेंबर में बुलाया और रूम बंद कर उसके साथ रेप किया. इसी दौरान पीड़ित छात्रा के परिजन उसे ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़ित छात्रा ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया तो उन्होंने आरोपी शख्स को कचहरी में ही पकड़ कर चप्पलों से जमकर पीट डाला. पीड़ित छात्रा ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं आरोपी मुंशी ने भी पुलिस से छात्रा और उसके परिजनों पर उसे जातिसूचक (SC-ST) गाली देने की शिकायत की है.

पुलिस ने कही ये बात



मामले में एसपी देहात संसार सिंह का कहना है कि छात्रा ने एक वकील के मुंशी के खिलाफ रेप की एफआईआर लिखवाई है. हालांकि जिस दिन वारदात हुई थी उस समय कोई शिकायत पुलिस से नहीं की गई. पुलिस पीड़ित छात्रा के आरोपों के आधार पर तफ्तीश कर रही है और इसके आधार पर जल्द दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही है.



ये भी पढ़ें-

UP के हर मोहल्ले में होनी चाहिए कीर्तन कमेटी, तनाव से मिलेगी मुक्ति: CM योगी

Alert: महाशिवरात्रि पर UP में होगी बारिश, फिर लौटेगी ठंड, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading