बरेली में जज को मिली धमकी- जमानत मंजूर कर लो...किस खिड़की से गोली मारनी है, उसकी भी तैयारी है

जमानत मंजूर नहीं की तो खत्म कर देंगे पूरा परिवार

एसएसपी (SSP) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को किसी ने पत्र लिखकर धमकी दी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
बरेली. यूपी के बरेली जिले में भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज (Anti Corruption Court) को पत्र भेजकर गोली मारने की धमकी देने की मामला सामने आया है. मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने अपर जिला जज को डाक से पत्र भेजकर एक मामले में आरोपी की जमानत मंजूर करने को कहा है. जमानत न देने पर न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. न्यायाधीश ने हाईकोर्ट के महानिबंधक को मामले से अवगत कराया है. महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में जज मोहम्मद अहमद खान की तरफ से मुरादाबाद के मुर्कखपुर गांव निवासी फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है.

डाक के जरिये कोर्ट में मिले इस पत्र को कोर्ट के पेशकार ने स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान को दिखाया. पत्र में लिखा है कि वह चुन्नीलाल का जिगरी दोस्त है. उसके कहने पर वह कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या भी कर चुका है. पत्र में लिखा है, ‘अगर तुम्हें (जज) अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर लो. मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है. किस खिड़की से गोली मारनी है, उसकी भी तैयारी कर ली गई है. हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है.’

UP Weather Update: बलरामपुर में 4 डिग्री तक पहुंचा तापमान, सर्द हवाओं से ठिठुरा प्रदेश

पत्र के अंत में उसने अपना नाम फहीम पाकिस्तानी लिखा है. स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान ने इस मामले की शिकायत हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार, जिलाधिकारी और एसएसपी से की है. तहरीर मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पत्र भेजने वाले आरोपी की तलाश जारी- एसएसपी
बता दें कि चुन्नीलाल नामक आरोपी जेल में बंद है. वह मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत था. उस पर 19 लाख रुपये की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. उसकी जमानत पर आज सुनवाई होनी है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के स्पेशल जज को किसी ने पत्र लिखकर धमकी दी है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. जिस जगह से स्पीड पोस्ट किया गया है, वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.