लाइव टीवी

बरेली: सर्राफा कारोबारी की हत्या का लाइव वीडियो आया सामने, 30 सेकेंड में घटना को दिया अंजाम
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 2:18 PM IST
बरेली: सर्राफा कारोबारी की हत्या का लाइव वीडियो आया सामने, 30 सेकेंड में घटना को दिया अंजाम
बरेली में सर्राफा कारोबारी की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है.

बरेली (Bareilly) के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर में महज 30 इस वारदात को अंजाम दिया गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कमल अकेले अपनी दुकान पर थे. इसी दौरान बाइक से दो हमलावर आते हैं. जब तक कमल कुछ समझ पाते एक हमलावर उनके मुंह पर फायर कर देता है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक सर्राफा (Jeweller) कारोबारी कमल किशोर वर्मा की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है. कारोबारी को उसकी ही दुकान में घुसकर हमलावरों ने गोली मारी थी. बता दें कि कई घंटे बाद भी हमलावरों के बारे में पुलिस खाली हाथ है. सुभाष नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर में महज 30 सेकेंड के भीतर इस वारदात को अंजाम दिया गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कमल अकेले अपनी दुकान पर थे. इसी दौरान बाइक से दो हमलावर आए. जब तक कमल कुछ समझ पाते एक हमलावर उनके मुंह पर फायर कर देता है. इसके बाद दूसरा हमलावर भी फायर करता है. यही नहीं, कुछ ही पल बाद एक और हमलावार आकर फिर असलहा तानता है, लेकिन गोली नहीं चलती. इसके बाद सभी अपराधी फरार हो जाते हैं.

वारदात से फैली दहशत
सरेआम हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. बुधवार (5 फरवरी) रात दो हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस ने सबसे पहले सर्राफा व्यापारी की दुकान पर उस जगह छानबीन शुरू की, जहां कमल किशोर वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि कमल किशोर वर्मा जिस वक्त अपने ज्वेलरी शॉप में बैठे हुए थे, उस दौरान बाइक सवार हेलमेट पहने हुए दो बदमाश आए और लूट के बाद सर्राफ को गोली मार दी.

लूट के लिए आए थे, हत्या कर भाग गए: परिजन

गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों आरोपी फरार हो गए. सर्राफा व्यवसायी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कमल किशोर वर्मा के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. बदमाश लूट के लिए दुकान पर आए थे और हत्या करके भाग गए. बदमाश दुकान से क्या लूट कर ले गए हैं, इसकी पड़ताल की जा रही है.

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज
घटना की जानकारी होने पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय और डीआईजी राजेश कुमार पांडेय कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई. एसएसपी का कहना है कि कमल किशोर वर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है. परिजनों ने किसी भी तरह की रंजिश से इंकार किया है. फिलहाल पुलिस की टीमें मामले के खुलासे के लिए लगा दी गई हैं. दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. सर्राफा व्यवसायी की दुकान के अंदर घुसकर गोली मारने की सनसनीखेज वारदात के बाद बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस पूरे शहर की नाकेबंदी करके सघन चेकिंग कर रही है.ये भी पढ़ेंं:

बरेली में सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या....

सीएम योगी ने पूर्व वीसी सहित कई अफसरों के खिलाफ अभियोग की दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर