Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा के बाद बरेली के इस प्रेमी जोड़े ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार

साक्षी मिश्रा के बाद बरेली के इस प्रेमी जोड़े ने Video जारी कर लगाई सुरक्षा की गुहार

बरेली के प्रेमी युगल ने एक वीडियो जारी कर पुलिस से गुहार लगाई है.

बरेली के प्रेमी युगल ने एक वीडियो जारी कर पुलिस से गुहार लगाई है.

युवती ने कहा कि यदि उसे या उसके प्रेमी को कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार उसके परिजन और पुलिस-प्रशासन (UP Police) होगा. युवती के पिता की ओर से बहेड़ी थाने में छह लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) की साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के बाद रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने वीडियो जारी करके अपनी सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है. प्रेमी संग गई एक युवती ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करके परिजनों से जान का खतरा बताया है.

युवती ने कहा कि यदि उसे या उसके प्रेमी को कुछ होता है, तो इसके जिम्मेदार उसके परिजन और पुलिस-प्रशासन होगा. युवती के पिता की ओर से बहेड़ी थाने में छह लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, वायरल वीडियो में एक युवती और युवक दिख रहे हैं.



युवती अपने प्रेमी के साथ बैठी है और कह रही है, ‘मैं बचपन से ही इससे प्यार करती हूं, मैं बालिग हूं और मैंने अपने प्रेमी से निकाह भी कर लिया हैं. मेरे परिजन पीछा छोड़ दे. युवती ने कहा कि परिजनों ने जहां भी शिकायत की है उससे वापस ले ले. अगर हम दोनों को कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा.

बरेली के एसपी (देहात) संसार सिंह के मुतबिक, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है. इसकी जांच की जा रही है. अगर प्रेमी जोड़े की तरफ से कोई तहरीर मिलेगी तो उसपर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:

मायावती ने पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी समेत 4 पूर्व विधायकों को BSP से निकाला

शामली: खालिस्तानी आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी शख्‍स गिरफ्तार

आपके शहर से (बरेली)

बरेली
बरेली

Tags: Bareilly news, For dgp up, Love marriage, Love Stories, Sakshi Mishra, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर