होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बरेली में लव जिहाद: दो बच्चों के पिता ने डॉक्टर बताकर फंसाया और फिर बनाया आपत्तिजनक वीडियो

बरेली में लव जिहाद: दो बच्चों के पिता ने डॉक्टर बताकर फंसाया और फिर बनाया आपत्तिजनक वीडियो

बरेली में चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया.

बरेली में चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया.

Bareilly News: पीलीभीत के जहानाबाद निवासी आरोपी चांद बाबू ने युवती को अपना नाम डॉक्टर विशाल बताया. फिर मुरादाबाद की हिं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया.
आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज के नाम पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का एक और मामला सामने आया है. यहां चांद बाबू ने विशाल बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली. आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चो का पिता है. युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीलीभीत के जहानाबाद निवासी आरोपी चांद बाबू ने युवती को अपना नाम डॉक्टर विशाल बताया. फिर मुरादाबाद की हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया. विश्वास में लेकर चांद बाबू ने युवती के साथ कई बार संबंध बनाए. साथ ही उसने युवती के आपत्तिजनक वीडियो बनाए और फोटोज भी ले लिए. डेढ महीने पहले युवती को पता चला कि वह चांद बाबू है और डॉक्टर विशाल बनकर उसको बेवकूफ बनाया.

फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल
चांद बाबू की सच्चाई सामने आने के बाद युवती ने जब उससे दूरियां बनाना शुरू किया तो आरोपी युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज के नाम पर वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा. चांद बाबू ने युवती को फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर बदनाम करने की धमकी दी. उसे डरा धमकाकर अपने साथ बरेली ले आया. बरेली में वह शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मन्नत गेस्ट हाउस में युवती को लेकर पहुंचा. यहां पर पीड़िता ने किसी तरह फोन कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद बरेली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

डीएसपी बरेली सिटी श्वेता यादव के मुताबिक, मुरादाबाद निवासी युवती ने कल रात 112 पर फोन करके सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया. चांद बाबू ने विशाल बनकर एक युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया और जब युवती को जानकारी हुई तो चांद बाबू ने युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. युवती की तहरीर पर धर्म परिवर्तन, रेप और मारपीट की गंभीर धाराओं में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: Bareilly news, Love jihad

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें