Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly: मिस्ड कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी का भयानक अंजाम, जानें क्या है मामला

Bareilly: मिस्ड कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी का भयानक अंजाम, जानें क्या है मामला

लाश की तलाश.

लाश की तलाश.

crime in UP : बरेली की बारादरी थाना पुलिस ने युवती के अपहरण और हत्या का खुलासा करते हुए प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दो आरोपी अभी फरार हैं. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने युवती का कंकाल बदायूं से बरामद कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. बरेली में मिस्ड कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी का दो साल में दर्दनाक अंत हुआ. दरअसल, बरेली की बारादरी थाना क्षेत्र की दुर्गा नगर की रहने वाली प्रिया अपनी बहन के पास रुद्रपुर में निजी कंपनी में नौकरी करती थी. उसी दौरान उसकी बदायूं के रहनेवाले राजवीर से मिस कॉल के जरिये दोस्ती हो गई. आपसी बातचीत और मुलाकात के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. उसके बाद प्रिया ने शादी करने का प्लान बनाया, लेकिन प्रेमी राजवीर के मन में कुछ और ही चल रहा था, जिससे प्रिया बिल्कुल अनजान थी.

तय प्लान के साथ राजवीर ने जुलाई में अपनी प्रेमिका को उस वक्त अपने साथ बदायूं ले आया, जब वह नौकरी के लिए बरेली से रुद्रपुर के लिए निकली थी. देर रात तक रूद्रपुर न पहुंचने पर प्रिया की बहन ने घर फोन करने उसके न आने की वजह पूछी, तो दोनों लोग हैरान रह गए. क्योंकि प्रिया रुद्रपुर जाने के लिए निकली थी. काफी खोजबीन करने के बाद जब युवती के परिजनों को उसकी कोई जानकारी न मिली, तो प्रिया के पिता 16 जुलाई 21 को बारादरी थाने पहुचे और अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई. गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने सर्विलांस के जरिए युवती की तलाश शुरू कर दी लेकिन, कोई जानकारी नहीं मिली.

मुखबिर से मिली आरोपी के बारे में सूचना

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि दो दिन पहले मुखबिर के जरिये पुलिस को युवती के प्रेमी के बारे में जानकारी मिली. पता लगा कि बदायूं का रहनेवाला राजवीर सुभाषनगर में मिठाई की दुकान पर नौकरी करता है. देर शाम जब पुलिस मिठाई की दुकान पर पहुंची, तो उसे राजवीर वहां भी नहीं मिला. लेकिन मिठाई दुकान के मालिक से बदायूं का उसका पता मिल गया. उसके बाद पुलिस ने देर रात राजवीर को गिरफ्तार कर युवती के बारे में पूछताछ शुरू की, तो उसने लापता प्रिया की हत्या की गुत्थी सुलझा दी.

सड़ी-गली लाश बरामद

राजवीर ने बताया कि उसने सत्येंद्र, गोवर्धन और परिजनों के साथ मिलकर प्रिया की हत्या कर दी है और उसका शव अरिल नदी के किनारे गड्ढे में छिपा दिया है. पूछताछ के दौरान राजवीर ने यह भी बताया कि वह अपनी प्रेमिका की शादी अपने दोस्त सत्येंद्र के बेटे अजीत से कराना चाहता था. जब उसकी प्रेमिका ने इसका विरोध किया तो सत्येंद्र, गोवर्धन और राजवीर ने मिलकर उसका गला दबा दिया और हत्या कर उसका शव गड्ढे में दफना दिया. हत्या की इस वारदात के समय अजीत और उसकी मां भी मौके पर मौजूद थे. अब पुलिस ने राजवीर की निशानदेही पर पहले उनके दो दोस्त सत्येंद्र और गोवर्धन को गिरफ्तार किया, फिर युवती की सड़ी-गली लाश बरामद की और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Bareilly Murder, Crime Against woman, Crime in up

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर