लाइव टीवी

प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, पुलिस बोली- महिला ने पति और प्रेमी को दिया धोखा
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2020, 6:35 PM IST
प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, पुलिस बोली- महिला ने पति और प्रेमी को दिया धोखा
घटना की सूचना मिलने पर पीआरवी 112 और सुभाषनगर पुलिस पहुंची.

बरेली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में एक महिला को उसके प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने पति और प्रेमी दोनों को धोखा दिया है. महिला के पहले पति से 2 बच्‍चे हैं, तो उसके प्रेमी से एक बच्ची है.

  • Share this:
बरेली. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में एक महिला को उसके प्रेमी विनोद ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तो महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर महिला के प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है. आपको बता दें कि महिला के तीन बच्‍चे हैं.

ये है पूरा मामला
यह मामला सुभाषनगर थाना क्षेत्र के वंशी नगला का है, जहां महिला को उसके प्रेमी ने पेट्रोल डालकर ज़िंदा जला दिया. पुलिस के मुताबिक इस महिला ने अपने पति और प्रेमी दोनों को धोखा दिया है. महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी एक साल पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और 3-4 दिन पहले ही वो अपने प्रेमी को छोड़कर फिर वापस आ गई. इसके बाद महिला को उसका प्रेमी अपने साथ लेने आया. महिला ने जब जाने से इंकार किया तो सड़क पर ही उसके प्रेमी विनोद ने पेट्रोल डालकर ज़िंदा जला दिया. इस घटना में महिला का चेहरा और आधा शरीर बुरी तरह जल चुका है.

 

पुलिस ने कही ये बात
इस घटना की सूचना मिलने पर पीआरवी 112 और सुभाषनगर पुलिस पहुंची. इसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला का चेहरा और आधा शरीर जल चुका है. यही वजह है कि महिला को जिला अस्पताल के वर्न वार्ड में भर्ती किया गया है. सीओ सिटी सेकेंड सीमा यादव का कहना है कि एफआईआर लिखकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. आरोपी अभी फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 महिला के हैं तीन बच्‍चे
गौरतलब है कि महिला के पहले पति से 2 बच्‍चे हैं, तो उसके प्रेमी से एक बच्ची है. महिला रामपुर में जिस किराये के मकान में रहती थी, वहीं बच्‍चों को छोड़कर चली गई. जबकि एक बच्ची की उम्र एक महीने की ही बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-

UP पुलिस का 75 साल तक साथ निभाने वाली 303 राइफल हुई विदा, जानिए क्‍यों?

 

प्रियंका के UP दौरों पर कांग्रेस ने जारी किया कैलेंडर, इन वोट बैंक पर नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 6:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर