Home /News /uttar-pradesh /

पैसे एंठे, प्यार में धोखा दिया, अब प्रेमी ने युवती की सरेआम गोली मारकर की हत्या

पैसे एंठे, प्यार में धोखा दिया, अब प्रेमी ने युवती की सरेआम गोली मारकर की हत्या

आरोपी अब पुलिस हिरासत में है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आरोपी अब पुलिस हिरासत में है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

UP News: बरेली में युवती की हत्या का राज उस समय खुला जब उसके प्रेमी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया. प्रेमी ने बताया कि प्यार में मिले धोखे के बाद उसने युवती की हत्या का प्लान बनाया और उसे गोली मार दी. इसके बाद युवक फरार हो गया, लेकिन बाद में पुलिस एनकाउंटर के डर से उसने सरेंडर कर दिया. अब युवक पुलिस हिरासत में है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. प्यार में सिर्फ दिया जाता है लेकिन वक्त के साथ प्यार की यह परिभाषा बदलती जा रही है, अब जितना प्यार दिया जाता है उतना ही या उससे ज्यादा वापस पाने की उम्मीद रहती है. इस कारण अक्सर प्यार में तकरार बढ़ती जाती है और कई बार यह तनातनी सीमा पार कर देती है. ऐसा ही एक वाक्या हाल ही बरेली में हुआ जिसमें एक प्रेमी ने सरेराह अपनी प्रेमिका को गोली मारी दी क्योंकि उसने प्यार के बदले उसे धोखा दिया. खबर के अनुसार बरेली के रहने वाले रजनीश ने अपनी प्रेमिका उजाला की तब गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक पर घर जा रही थी. इतना ही नहीं हत्या के बाद रजनीश ने एनकाउंटर के डर से खुद एसपी ऑफिस पहुंचकर सरेंडर किया.

बताई आपबीती
रजनीश ने पहले अपनी प्रेमिका उजाला की गोली मारकर हत्या की औैर फिर वह पुलिस से छिपता हुआ एसपी ऑफिस पहुंचा, जहां उसने अपना जुर्म कबुल किया. उजाला के कातिल को ढूंढने के लिए दिल्ली व उत्तराखंड समेत दूसरे राज्यों की भी पुलिस टीमें लगी थीं लेकिन रजनीश सभी को चकमा देते हुए खुद सरेंडर के लिए पहुंच गया क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका एनकाउंटर ना हो जाए. सरेंडर के बाद रजनीश ने मीडिया को बताया कि वह फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के डंगरौली गांव निवासी उजाला ​से बेहद प्यार करता था. लेकिन धीरे धीरे उजाला उससे दूर होती गई, यही नहीं वह किसी और से भी प्यार करने लगी और रजनीश से काफी रुपए भी ऐंठ लिए. उजाला के इस धोखे ने रजनीश को तोड़ दिया और उसके प्यार को नफरत में बदल दिया और उसने उसे मारने का मन बना लिया.

उजाला ने ही दिया था रजनीश को तमंचा
इस घटना के बाद एक बात ने सबको चौंका दिया दरअसल जिस तमंचे से रजनीश ने उजाला की जान ली वह उजाला ने ही उसे लाकर दिया था. रजनीश के अनुसार उजाला का भाई वह तमंचा रजनीश की हत्या के लिए लाया था लेकिन उजाला ने वह तमंचा लाकर रजनीश को दे दिया था. रजनीश के इस खुलासे के बाद पुलिस हत्या के दूसरे एंगल से भी जांच करने में जुट गई है. फिलहाल रजनीश पुलिस कस्टडी में है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Bareilly Murder, Murder, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर