Home /News /uttar-pradesh /

माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

अतीक अहमद ने कहा​ कि लोकसभा चुनाव वह लड़ेगा और अब बरेली जेल में आराम से अगले चुनाव की तैयारी करेगा. उसने कहा कि जो आरोप हैं, वो फिल्मी है. ऐसा तो फिल्मो में होता है कि व्यापारी से मेरा लेन देन है.

जेल के अंदर से रंगदारी वसूलने के मामले में माफिया अतीक अहमद का दे​वरिया जेल से बरेली जेल ट्रांसफर कर दिया गया है. मंगलवार को बरेली जेल में पहुंचने के दौरान अतीक अहमद ने कहा कि उसके खिलाफ सारे आरोप गलत हैं. उसने कहा कि ये सब उसके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है. अतीक अहमद ने कहा​ कि लोकसभा चुनाव वह लड़ेगा और अब बरेली जेल में आराम से अगले चुनाव की तैयारी करेगा. उसने कहा कि जो आरोप हैं, वो फिल्मी है. ऐसा तो फिल्मों में होता है कि व्यापारी से मेरा लेन देन है.

बता दें, पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक इसी 26 दिसंबर को लखनऊ के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को अतीक अहमद के गुंडों ने उसकी फार्चुनर गाड़ी समेत अगवा कर लिया था.

रिपोर्ट में कहा गया है कि अतीक के गुंडे मोहित को लेकर देवरिया जेल पहुंचे और उसकी अतीक अहमद के सामने पेशी हुई. आरोप है कि अतीक अहमद ने जेल के बैरक में ही इस कारोबारी को 20-25 लोगों से बेरहमी से पिटवाया. बताया जाता है कि पिटाई से कारोबारी के दाएं हाथ की कई अंगुलियां टूट गयी हैं और उसके कुल्हे में जबरदस्त चोट आई है.

माफिया अतीक भेजे गए बरेली जेल, देवरिया जेल के डिप्टी जेलर समेत 4 निलंबित

कारोबारी मोहित ने बताया कि अतीक अहमद बीते दो साल से उससे रंगदारी वसूल रहा था और करीब 75 लाख रुपये की वसूली कर चुका था. इसी अतीक अहमद को मोहित जायसवाल की कंपनियों और जमीनों के बारे में पता चला है. इस बीच अतीक के गुर्गों फारुक और जकी अहमद ने मोहित के गोमतीनगर स्थित रियल एस्टेट के दफ्तर पर कब्जा कर लिया. इतना होने के बाद भी अतीक अहमद ने मोहित से जेल से ही फोन पर धमकी दी कि वह अपनी जमीनों और कंपनियों को उसके आदमियों के नाम कर दे.

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने वाला आरोपी कलुआ गिरफ्तार

इसके बाद देवरिया जेल में माफिया अतीक अहमद की बैरक की तलाशी के बाद प्रशासन ने कड़ा कदम उठाते हुए सोमवार को डिप्टी जेलर देवकांत यादव समेत हेड वार्डन मुन्ना पांडेय, वार्डन राजेश कुमार शर्मा और राम आसरे को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया है. देवरिया जेल के अधीक्षक दिलीप पांडेय और जेलर मुकेश कटियार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के साथ ही अतीक अहमद को बरेली जेल भेजने की सिफारिश की गई है. साथ ही जेल की सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने के मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है.

उधर, प्रमुख सचिव (गृह) ने कहा है कि सरकार ने इस मामले में एडीजी (जेल) से रिपोर्ट तलब की है, ताकि जेल में हुई गड़बड़ियों की जिम्मेदारी तय की जा सके.

ये भी पढ़ें: 

अलीगढ़ पुलिस की अनोखी पहल, अब कप्तान से लेकर मातहत तक करेंगे 'गौ सेवा'

जानिए कब अमेठी में आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

बुलंदशहर हिंसा: जानिए कौन है इंस्पेक्टर का हत्यारा प्रशांत 'नट'

अमरोहा में फिर NIA और ATS की छापेमारी, गिरफ्तार हो सकते हैं चार संदिग्ध

आपके शहर से (बरेली)

Tags: Bareilly Central Jail, Bareilly news, Up crime news, Up news in hindi, Uttarpradesh news, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर