अपना शहर चुनें

States

बरेली: रेप में नाकाम देवर ने विधवा भाभी को उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

हत्यारोपी की तलाश में पुलिस उसकी रिश्तेदारियों में दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक वह सिविल लाइंस की एक्सिस बैंक शाखा पर गार्ड के आस-पास छिपा है.

  • Share this:
यूपी के बरेली में विधवा भाभी को एक देवर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.  दरअसल बीती रात देवर ने भाभी के साथ रेप करने की कोशिश की.भाभी के विरोध करने पर जब वह अपनी इस मंशा में नाकाम रहा तो उसने लाइसेंसी बन्दूक से भाभी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारोपी की तलाश में जुटी है.

घटना कैंट थाना क्षेत्र के क्यारा गांव की है. यहां के निवासी और आरोपी सर्वेश सिंह के बड़े भाई की करीब तीन साल पहले मौत हो चुकी है. बड़े भाई की मौत के बाद आरोपी की भाभी अपने बड़े बेटे, बेटी और छोटे बेटे के साथ रहती थी. आरोप है कि भाई की मौत के बाद से ही देवर सर्वेश सिंह भाभी पर बुरी नजर रखता था. कुछ दिन पहले ही दोनों में इस बात पर विवाद भी हो गया था तब सर्वेश ने भाभी को जान से मारने की धमकी तक दे दी थी.

बीती देर रात सर्वेश शराब के नशे में भाभी के घर पहुंचा और भाभी से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा, जिसका भाभी ने विरोध किया. इस पर गुस्‍से में सर्वेश ने अपनी लाईसेंसी बंदूक से भाभी को गोली मार दी. गोली लगने से भाभी की मौके पर ही मौत हो गई.



गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. वारदात के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया. हत्यारोपी की तलाश में पुलिस उसकी रिश्तेदारियों में दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक वह सिविल लाइंस की एक्सिस बैंक शाखा पर गार्ड के आस-पास छिपा है.
ये भी पढ़ें:

सीएम योगी की नाराजगी के बाद हटाए गए हमीरपुर के डीएम-एसपी

200 साल बाद सामने आया काशी विश्वनाथ मंदिर का 5वां प्रवेशद्वार!

कांग्रेस नेता पर पत्नी का आरोप- पद की खातिर गैर मर्दों के साथ करता था हमबिस्तर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज