बरेली: हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 4:05 PM IST
बरेली: हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर युवक को मारी गोली
प्राइवेट अस्पताल में भर्ती नेत्रपाल की फोटो.
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 4:05 PM IST
शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग की बढ़ती घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर दुल्‍हन के रिश्‍तेदार नेत्रपाल को गोली मार दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. पुलिस ने इस मामले में एक हिस्ट्रीशीटर राजेश को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से बाकी के आरोपी फरार बताये जा रहे है.

बता दें कि फरीदपुर इलाके के चौडेरा गांव में एक शादी समारोह का आयोजन चल रहा था. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ में किसी ने हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिस पर दुल्‍हन के रिश्‍तेदार ने ऐसा करने से मना किया. इस बात से आक्रोशित होकर हर्ष फायरिंग करने वाले ने दुल्‍हन के रिश्‍तेदार को गोली मार दी.

गोली लगने से युवक जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने गोली मारने वाले फरीदपुर के हिस्‍ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2018, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...