8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दी हत्या

8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

एसपी देहात (SP Dehat) डॉ. संसार सिंह का कहना है कि किशोरी की हत्या की सूचना मिलने के बाद एसएसपी समेत मौके पर गये थे. घटनास्थल को देखने के बाद लग रहा है कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) के थाना अलीगंज क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने 8 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) कर दी और शव को खेत में फेक कर फरार हो गए. ग्रामीणों काे बच्ची के शव को शनिवार सुबह लहुलुहान हालत में देखा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गांव में बरात आई थी बच्ची में अपनी तहेरी बहन की शादी में शिरकत करने गांव आई थी. इधर बरात के स्वागत आदि के कार्यक्रम के बीच बच्ची अचानक गायब हो गई. देर रात जब बच्ची परिजनों को कहीं नजर नहीं आई तो उन्होंने उसे खोजना शुरू किया. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी और एसपी देहात फरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ पंहुचे और मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें- Surya Grahan: काशी में बाबा विश्वनाथ समेत सभी मंदिर रहेंगे बंद, वृश्चिक राशि वाले सावधान!

मामले में एसपी देहात डॉ. संसार सिंह का कहना है कि किशोरी की हत्या की सूचना मिलने के बाद एसएसपी समेत मौके पर गये थे. घटनास्थल को देखने के बाद लग रहा है कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है. एसपी देहात के मुताबिक फरेंसिक टीम के साथ पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.