बरेलीः नाबालिग छात्रा को अगवा कर युवक ने किया दुष्कर्म

क्लास 6 में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा सोमवार को स्कूल से पेपर देकर साइकिल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में गन्ने के खेत के पास खड़े एक दबंग युवक ने छात्रा को रोक लिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 8:38 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 8:38 AM IST
बरेली जिले में सोमवार को एक नाबालिग छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि इलाके के दबंग युवक ने वारदात को अंजाम दिया और छात्रा को जान से मारने की भी धमकी दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात मीरगंज थाना इलाके का है, जहां पर दबंग युवक ने अपहरण करने के बाद नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. क्लास 6 में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा सोमवार को स्कूल से पेपर देकर साइकिल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में गन्ने के खेत के पास खड़े एक दबंग युवक ने छात्रा को रोक लिया और खेत में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

मामले का खुलासा तब हुआ जब घर पहुंची के बाद पीड़ित छात्रा ने आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने जल्द ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी का दावा किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...