Home /News /uttar-pradesh /

नाबालिग मासूम को मेडिकल स्टोर में बनाया बंधक, फिर किया Rape

नाबालिग मासूम को मेडिकल स्टोर में बनाया बंधक, फिर किया Rape

नाबालिग छात्रा के साथ मेडिकल स्टोर में बंधक बनाकर रेप.

नाबालिग छात्रा के साथ मेडिकल स्टोर में बंधक बनाकर रेप.

Minor girl rape: बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र की ओल्ड सिटी में एक युवक ने नाबालिग छात्रा को मेडिकल स्टोर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. लोग आक्रोशित हो गए. जैसे ही इस शर्मनाक घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने युवक के मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ कर दी. उनके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. बरेली (bareilly) के बारादरी थाना क्षेत्र की ओल्ड सिटी में एक युवक ने नाबालिग छात्रा को मेडिकल स्टोर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. लोग आक्रोशित हो गए. जैसे ही इस शर्मनाक घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने युवक के मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ कर दी. उनके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

नाबालिग छात्रा के परिजनों ने बारादरी थाने में लिखित तहरीर देकर बताया कि उनकी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की कोचिंग से घर वापस आ रही थी. इसी दौरान मेडिकल स्टोर वाले लड़के ने उसके जबरन अपने मेडिकल में बंधक बना लिया. शिकायत में आरोप है कि लड़की को नशीला इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया.

हालांकि इसके अलावा लड़की के परिजनों ने लड़के पर यह भी आरोप लगाया कि वह मेडिकल स्टोर पर बैठकर आती-जाती लड़कियों को देखकर अभद्र टिप्पणियां करता है. पहले भी इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे लड़कों के हौसले बुलंद हो गए.

एसपी ने कहा मामले में दर्ज की गई है एफआईआर

एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि ओल्ड सिटी के एक मेडिकल स्टोर में छात्रा के परिजनों ने नाबालिक किशोर और अपनी नाबालिग छात्रा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया है. छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है. इस मामले में अब दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा लिखकर पुलिस नाबालिग किशोर को पकड़ लिया है. उसे न्यायालय भेज दिया है.

Tags: Bareilly crime news, Minor girl rape, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर