Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly: शरारती युवक ने कंट्रोल रूम को दी SP की हत्या की सूचना, मचा पुलिस महकमे में हड़कंप

Bareilly: शरारती युवक ने कंट्रोल रूम को दी SP की हत्या की सूचना, मचा पुलिस महकमे में हड़कंप

Bareilly: पुलिस के मुताबिक फर्जी कॉल प्रकरण में तीन लोग शामिल हैं.

Bareilly: पुलिस के मुताबिक फर्जी कॉल प्रकरण में तीन लोग शामिल हैं.

Bareiily Crime News: दरअसल, पिछले करीब चार-पांच माह से शहर के हर थाने में लगातार फर्जी फोन कॉल पहुंच रही थीं. फोन कॉल पर बार-बार हत्या, चोरी, लूट व अन्य तरह के अपराधों के घटित होने की सूचनाएं दी जा रही थीं. हद तो तब हुई जब मंगलवार को एक फर्जी फोन कॉल ने बरेली से लेकर लखनऊ तक की पुलिस में हलचल मचा दी. यूपी 112 पर अचानक एक फोन पहुंचा. फोन करने वाले ने बताया कि बरेली में एसपी को गोली मार दी गई है. चार लोग घायल पड़े हैं. तत्काल एंबुलेंस सेवा भेजने की बात कही. सूचना पर बारादरी पुलिस इलाके में दौड़ी.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली (Bareilly) जिले में एक शरारती युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) में फोन करके एसपी (SP) की हत्या होने की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद शहर भर में हलचल मच गई. काफी देर की भागदौड़ के बाद वह सिर्फ फर्जी सूचना की शरारत निकली तो पुलिस ने सूचना देने वाले की छानबीन शुरू कर दी. लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस ने एक किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. पिछले छह माह से कंट्रोल रूम को फर्जी सूचनाएं देकर पुलिस को दौड़ाने का काम कर रहे मोटर मैकेनिक और उसकी दुकान पर काम करने वाले किशोर की हकीकत निकलकर आ गई. पुलिस के मुताबिक फर्जी कॉल प्रकरण में तीन लोग शामिल हैं, जिनमें से दो की तलाश पुलिस कर रही है.

दरअसल, पिछले करीब चार-पांच माह से शहर के हर थाने में लगातार फर्जी फोन कॉल पहुंच रही थीं. फोन कॉल पर बार-बार हत्या, चोरी, लूट व अन्य तरह के अपराधों के घटित होने की सूचनाएं दी जा रही थीं. हद तो तब हुई जब मंगलवार को एक फर्जी फोन कॉल ने बरेली से लेकर लखनऊ तक की पुलिस में हलचल मचा दी. यूपी 112 पर अचानक एक फोन पहुंचा. फोन करने वाले ने बताया कि बरेली में एसपी को गोली मार दी गई है. चार लोग घायल पड़े हैं. तत्काल एंबुलेंस सेवा भेजने की बात कही. सूचना पर बारादरी पुलिस इलाके में दौड़ी.

UP Election 2022: ‘छड़ी’ चुनाव चिन्ह के साथ दम भरेंगे ओमप्रकाश राजभर, पार्टी को मिला सिंबल

काफी देर की भागदौड़ के बाद यह सिर्फ एक अफवाह और किसी की शरारत निकली. बारादरी पुलिस फोन करने वाले की तलाश में लग गई और क्षेत्र के ही रहने वाले एक (18) वर्षीय किशोर को हिरासत में ले लिया. बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि किशोर एक सरकारी स्कूल में कक्षा दस का छात्र है और जगतपुर स्थित एक मोटर मैकेनिक यूसुफ उर्फ भइये की दुकान पर काम सीखता था. पूछताछ के बाद किशोर ने बताया कि उसने दुकान मालिक के कहने पर ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके फर्जी सूचनाएं देता था. पुलिस इस मामले में किशोर समेत तीन लोगों के शामिल होने की बात कह रही है, जिनमें से यूसुफ और उसके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है.

Tags: Bareilly crime news, Bareilly news, Bareilly police, Fake Call, UP news, UP police, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर