बेटी साक्षी के आरोप पर BJP विधायक राजेश मिश्रा बोले- ज्यादा परेशान किया तो कर लूंगा आत्महत्या

राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 9:24 AM IST
बेटी साक्षी के आरोप पर BJP विधायक राजेश मिश्रा बोले- ज्यादा परेशान किया तो कर लूंगा आत्महत्या
MLA ने कहा परेशान मत करो मुझे
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 9:24 AM IST
उत्तर प्रदेश में बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी के मामले में एक नया मोड़ आया है. अभी तक तो साक्षी और उसका पति अजितेश कुमार ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे थे पर अब विधायक राजेश मिश्रा ने मीडिया और लोगों से अपील की है कि उन्हें और परेशान ना किया जाए. एक न्यूज चैनल को दिए बयान में विधायक ने कहा कि अगर उन्हें और ज्यादा परेशान किया जाएगा तो वे आत्महत्या कर लेंगे.

राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही. विधायक राजेश मिश्रा ने दामाद अजितेश कुमार पर यहां तक आरोप लगाया कि वो पहले शादीशुदा है.



बेटी ने भी बताई आपबीती
वहीं साक्षी ने रो-रोकर अपनी आपबीती बताई कि कैसे उसे पिता ने कभी घर से बाहर नहीं जाने दिया. उसने कहा कि मुझे कभी पढ़ाई नहीं करने दी. अगर वो मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती. उन्होंने कहा, 'मुझे घर से निकलने नहीं देते थे. साक्षी ने कहा मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो.'

हालांकि राजेश मिश्रा को बेटी के प्रेम विवाह और वीडियो के पीछे राजनीतिक साजिश नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि मेरी साक्षी से कोई नाराजगी नहीं है वो जहां रहे खुश रहे.

ये भी पढ़ें: 

इस BJP सांसद ने बोला- PM को भोजपुरी पसंद, जल्द पास होगा बिल
Loading...

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी बिगड़ी तबीयत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...