MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का खुलासा- मां भी देती थी हॉरर किलिंग की धमकी

MLA राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने खुलासा किया है कि सिर्फ पिता और भाई ही नहीं उसकी मां भी लगातार हॉरर किलिंग की धमकी दे रही थीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:49 PM IST
MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का खुलासा- मां भी देती थी हॉरर किलिंग की धमकी
साक्षी जोशी ने पिता के बाद अब मां पर लगाए आरोप
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:49 PM IST
वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आई बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने शुक्रवार  को अपने पति अजितेश कुमार के साथ एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान साक्षी ने बताया कि कैसे सिर्फ उनके पिता और भाई ने ही नहीं मां ने भी सानसिक रूप से प्रताड़ित किया है.

साक्षी ने बताया कि जयपुर में पढ़ाई के दौरान जब मम्मी मेरे पास रहने गई तो वह मुझे बहुत डराती थीं. अखबार में नेगेटिव ख़बरें दिखाती थीं कि कैसे किसी बागी लड़की को घर वाले मार देते हैं. वो मुझे हॉरर किलिंग का डर दिखाती थी. इसके बाद ऐसी बातों से मेरी हिम्मत बढ़ गई. और मैं वही करने लगी जिसका डर ये लोग दिखाते थे.



भाई ने पीटा भी
साक्षी ने यह भी आरोप लगाया कि जिस प्रकार मेरे भाई को सारी छूट दी जाती थी वो मुझे कभी नहीं दी गई. साक्षी ने अपने पिता से फिर कहा कि जो लोग मेरे बारे में गलत-गलत बातें कर रहे हैं उन्हें आप क्यों नहीं रोकते. मेरे बारे में आपके लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं उन्हें आप क्यों नहीं रोकते? इसके बाद साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा ने शुभकामनाएं देकर फोन काट दिया.

आपको बता दें कि साक्षी के आरोपों के जवाब में पिता राजेश मिश्रा ने भी कहा कि बेटी की शादी को लेकर उन्हें परेशान ना किया जाए नहीं वो और उनकी पत्नी आत्महात्या कर लेगें. विधायक ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही.

ये भी पढ़ें: 

बेटी के आरोप पर MLA राजेश मिश्रा बोले- ज्यादा परेशान किया तो कर लूंगा आत्महत्या
Loading...

खनन घोटाला में ईडी ने दर्ज किया गायत्री प्रजापति पर मुकदमा

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...